Breaking News

Todays Weather: दिल्ली समेत उत्तर भारत में कोहरे का असर, पहाड़ों पर बर्फबारी का अलर्ट

नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में मंगलवार की सुबह भी घने कोहरे के साथ हुई। खास तौर पर पालम एयरपोर्ट इलाके में सुबह की शुरुआत ही घने कोहरे के साथ हुई। यहां आलम यह रहा कि सुबह 6 बजे से ही जीरो विजिबिलिटी रही।

सड़कों पर कुछ भी साफ-साफ दिखाई नहीं दे रहा। वहीं भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ी राज्यों में एक बार फिर बर्फबारी का अलर्ट जारी किया गया है। इसका सीधा असर मैदानी इलाकों पर देखने को मिलेगा।

उत्तरखंड त्रासदीः तपोवन सुरंग में जारी है जिंदगी बचाने की जंग, रेस्क्यू ऑपरेशन के जरिए 35 लोगों को बचाने के लिए आखिरी आस

घाटी में बर्फबारी का अलर्ट
IMD के ताजा पूर्वानुमान के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण जम्‍मू कश्‍मीर, गिलगित बाल्टिस्‍तान, मुजफ्फराबाद में 9 फरवरी को बर्फबारी और बारिश के आसार हैं।

उत्तराखंड में बारिश के आसार
वहीं हिमाचल प्रदेश और उत्‍तराखंड (Uttarakhand) के भी उत्‍तरी इलाकों में 9 और 10 फरवरी को बर्फबारी या बारिश हो सकती है। इससे ठंड में और इजाफा होने का अनुमान है।

चार दिन बाद बढ़ेगा तापमान
मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे यानी 10 फरवरी की सुबह पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के अधिकांश हिस्‍सों में घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। जबकि उत्‍तर पूर्वी भारत में अगले 4-5 दिनों में अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी। यानी लोगों को ठंड से राहत मिल सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments