Breaking News

रोहनप्रीत सिंह ने वैलेंटाइन डे पर Neha Kakkar को दिया खास सरप्राइस, हाथ पर बनवाया 'Nehu's Man' का टैटू

नई दिल्ली। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे के सेलेब्स आज वेलेंटाइन डे ( Valentines Day ) के रंग में हुए हैं। सभी अलग-अलग अंदाज में अपने प्यार का इज़हार अपने पार्टनर से करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं। जिनका शादी के बाद यह पहला वेलेंटाइन डे होगा। जिसमें से एक बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) हैं। इस स्पेशल डे पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में नेहा को वेलेंटाइन डे का स्पेशल तोहफा दिया है। जिसकी तस्वीरें नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

rohan_1.jpg

वेलेंटाइन डे के खास मौके पर नेहा कक्कड़ ने पति संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनके पति ने उन्हें खूबसूरत सरप्राइज दिया। वैसे आपको बता दें अपने फर्स्ट वेलेंटाइन डे पर अपने हाथ पर नेहा के नाम का टैटू बनवा लिया है। जिसे देख नेहा बेहद ही इमोशनल हो गईं। रोहन संग तस्वीरें पोस्ट करती हुए नेहा ने कैप्शन ने लिखा कि 'उनके वेलेंटाइन ने उन्हें बेहद ही खूबसूरत गिफ्ट दिया है। इतना प्यार बेबी? नेहा ने बताया कि उन्होंने रोहन से पूछा कि उन्हें दर्द हुआ?'

यह भी पढ़ें- खुलेआम पत्नी श्वेता को Kiss करते हुए Aditya Narayan ने शेयर की तस्वीर, भारती सिंह ने लिए कपल के खूब मजे

neha.jpg

इसके जवाब में रोहनप्रीत ने कहा कि 'नहीं टैटू बनवाते हुए वह नेहा का गाना गा रहे थे। नेहा ने पोस्ट में लास्ट में लिखा कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगी। साथ ही रोहन को उन्होंने लव यू भी कहा।' नेहा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। आपको बात दें रोहन और नेहा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। समय-समय पर दोनों अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments