Breaking News

Delhi : शराब के लिए पैसे न देने पर युवक ने की मां की हत्या,  गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के खजूरी खास इलाके से पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने 22 वर्षीय युवक को मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक पर शराब खरीदने के लिए पैसे न देने पर अपनी मां की चाकू घोंपकर हत्या करने का आरोप है। फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले की गहराई से जांच में जुटी है।

आपसी रंजिश में युवक की हत्या

इससे पहले 11 जनवरी को दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश में एक बदमाश ने राहुल नाम के दूसरे बदमाश के सर पर हथौड़ा मार कर हत्या कर दी थी। घायल बदमाश को उसके साथियों ने बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में एक आरोपी गोविंद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार जेजे कैंप तिगड़ी निवासी राहुल अपने साथी संजय और अपने अन्य साथियों के साथ डीडीए पार्क में बैठा हुआ था। इस दौरान गोविंद नाम का एक युवक पार्क में आया और अचानक लोहे के हथौड़े से राहुल पर हमला कर दिया। आरोपित ने लोहे के हथौड़े से कई बार हमला कर राहुल को मरणासन्न कर मौके से फरार हो गया। राहुल के साथ मौजूद संजय ने राहुल को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments