Breaking News

प्यार में होश खो चुकीं Rakhi Sawant ने पूरे शरीर पर लिखा 'I Love You Abhinav', रुबीना ने बताया घट‍िया एंटरटेनमेंट

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 14' जैसे-जैसे फिनाले की ओर पहुंचता जा रहा है। वैसे-वैसे शो में एंटरटेनमेंट का डोज भी बढ़ता जा रहा है। जिसके पीछे की वजह है राखी सावंत। जब से शो में राखी सावंत की एंट्री हुई है। तब से ही शो में मनोरंजन का डोज होई हो गया है। कभी जूली, तो कभी अभिनव शुक्ला की गर्लफ्रेंड बन राखी सबको खूब हंसा रही हैं। लेकिन कभी-कभी उनकी यह हरकतें सीमा पार कर देती हैं। जिसे देख घरवाले काफी परेशान नज़र आते हैं। कल बीते एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ हुईं इन 4 फिल्मों में दिखाया गया देशप्रेम, बॉक्स ऑफिस पर किया जबरदस्त धमाका

राखी सावंत की यह हरकतें देख रूबिना दिलैक भी काफी गुस्से में दिखाई दीं। उन्होंने अभिनव को राखी इन हरकतों को बढ़ावा ना देने की बात कही। शो में रूबिना को निक्की से यह कहते हुए सुना गया कि राखी कब अपनी सीमा लांघ देती हैं। वह उन्हें भी पता नहीं चलता है। शो में कई अली गोनी और विकास गुप्ता भी राखी को समझाते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन राखी किसी की नहीं सुनती हैं। ऐसे में सभी कहने लगे हैं कि राखी बस अटेंशन पाने के लिए यह सब कर रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments