Breaking News

ब्लैक ड्रेस में Jacqueline ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फोटोज देखने बाद फैंस बोलें- 'So Hot'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज़ ( Jacqueline Fernandez ) इंडस्ट्री में खूबसूरत सी स्माइल और स्टाइल स्टेंटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी दिलकश अदाओं से अक्सर लाइम लाइट चुराती हुआ दिखाई देती हैं। बड़े पर्दे पर हो या सोशल मीडिया पर जैक्लीन का जादू सभी पर सिर चढ़कर बोलता है। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इन दिनों एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवा रही हैं। जिससे सोशल मीडिया का तापमान खूब बढ़ रहा है। हाल ही में जैक्लीन ने एक घड़ी के साथ फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- Varun-Natasha की शादी में किए जा रहे हैं सुरक्षा के कड़ें इंतजाम, वेन्यू के चारों तरफ तैनात हुए सिक्यॉरिटी गॉर्ड

jacqueline fernandez

अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक स्विमंग टॉप में नज़र आ रही हैं। फोटो में उनके पास एक रिंग भी रखी हुई है। जिसके भीतर SHEROX लिखा हुआ है। जैकलीन ने रिंग के साथ कई दिलचस्प पोज दिए हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए जैकलीन कैप्शन में लिखती हैं कि '@Sherox.life के साथ अपनी शक्ति को फिर से देखने का समय'। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अंदाज देख सभी लोगों के होश उड़ गए हैं। सभी उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फैमिली बैनर विशेष फिल्म्स से अलग हुए Mahesh Bhatt!, सफाई में बोलें- 'भाई संग नहीं हुआ है झगड़ा'

jacqueline fernandez

एक्ट्रेस जैकलीन की अपकमिंग फिल्म्स को लेकर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमें वह डांस रिहर्सल करती हुईं दिखाई दीं थी। ऐसें में फैंस कयास लग रहे हैं कि जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म में डांस पर आधारित कोई रोल निभाने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments