Breaking News

राहुल वैद्द की आवाज में ये गाना हुआ वायरल, श्रीदेवी भी सुनकर हो गई थीं फिदा

नई दिल्ली | बिग बॉस के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों शो में फैंस का दिल जीत रहे हैं। राहुल की इन दिनों रुबीना से जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने ट्रोलिंग से परेशान होकर हाल ही में ट्विटर छोड़ दिया है। हालांकि दिशा लगातार राहुल को सपोर्ट कर रही हैं। दोनों की मुलाकात सॉन्ग याद तेरी के दौरान ही हुई थी। दिशा उनकी आवाज की दीवानी हो गई थी। राहुल की आवाज के लाखों लोग दीवाने हैं और इसमें बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) भी शामिल हैं। राहुल का ये पुराना वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। राहुल की आवाज में गाना सुनकर श्रीदेवी भी उनकी कायल हो गई थीं।

दरअसल, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) किसी इवेंट में परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को किसी फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। राहुल की आवाज को सुनने के लिए इवेंट में काफी भीड़ भी नजर आ रही हैं। वहीं श्रीदेवी भी पति बोनी कपूर और बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ बैठी हुई हैं। श्रीदेवी जैसे ही राहुल की शानदार आवाज सुनती हैं वो वाह करके रिएक्शन देती हैं। राहुल आमिर खान और काजोल की फिल्म फना का गाना सुभान अल्लाह गा रहे हैं।

15_01_2021-rahul_vaidya1_21273621.jpg

वीडियो में श्रीदेवी के साथ बैठी जान्हवी कपूर उस वक्त काफी छोटी थी। जैसे ही राहुल गाने की शुरुआत करते हैं श्रीदेवी वाह बहुत शानदार। उसके बाद वो फिर से तारीफ करती हैं। कैमरामैन भी श्रीदेवी के एक्सप्रेशन्स को खूब कैप्चर करता है। वहीं बोनी कपूर को भी राहुल की आवाज पसंद आती है। वीडियो में वो भी ताली बजाते हुए दिख रहे हैं। जैसे ही राहुल का ये वीडियो फैंस के बीच सामने आया वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं श्रीदेवी जैसी दिग्गज अभिनेत्री को भी राहुल ने एक वक्त पर अपनी आवाज का दीवाना बना दिया था। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक्स दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments