Breaking News

Amitabh Bachchan की नातिन नव्या नंदा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, खूबसूरती से ढा रही हैं कहर

नई दिल्ली | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। हाल ही में नए साल के मौके पर नव्या की कुछ फोटोज सामने आई हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। नव्या के फैंस उनकी हर तस्वीर को खूब पसंद करते हैं।

navyanaveli.png

तस्वीरों में नव्या अपनी दोस्त के साथ इंजॉए करती हुई दिखाई दे रही हैं। नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो खिलखिलाकर हंसती हुई दिखाई दे रही हैं। नव्या ने गोल्डन शिमर ड्रेस पहन रखी हैं और सिंपल मेकअप किया हुआ है।

navya1.png

बता दें कि नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी हैं और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। शाहरुख के बेटे आर्यन से भी नव्या की अच्छी दोस्ती है। वो कई बार उनके साथ तस्वीरों में कैप्चर हो चुकी हैं। इसके अलावा वो अपने भाई अगस्त्य नंदा के भी साथ कई फोटो साझा करती हैं।

ce9d4ca7-8507-4ce7-8697-d2ea8bd9b600.jpg

नव्या बच्चन परिवार की बेहद लाडली हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी दादी जया बच्चन के साथ कुछ फोटो शेयर की थी। क्रिसमस के मौके पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ दिखाई दिया था। अमिताभ बच्चन भी अपनी नातिन नव्या से बेहद प्यार करते हैं।

navya3.pngnavya4.pngnavya2.png

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments