Breaking News

42 साल की उम्र में Tanisha Mukerjee ने बिकनी पहन दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ( Tanisha Mukerjee ) बेशक बड़े पर्दे पर एक्टिव ना हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिखाई देती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से हलचल मचाती रहती हैं और फैंस को अपने लुक से हैरान करती रहती हैं। हाल ही में तनीषा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जो अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें- Sushant के जन्मदिन पर उनके घर पहुंचे फैंस, फूल और मोमबत्ती जलाकर मांगा अभिनेता के लिए न्याय

Tanisha Mukerjee Instagram

गुज़रे जमाने की मशहूर अदाकारा तनुजा मुखर्जी ( Tanuja Mukerjee ) की बेटी तनीषा ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में तनीषा समुद्र किनारे टहलती हुईं नज़र आ रही हैं। तनीषा ने ग्रीन एंड वाइट कलर की फ्लोरल बिकनी पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- Shahrukh-Deepika की फिल्म 'पठान' के सेट पर हुई मारपीट, निर्देशक ने शख्स को जड़ा जोरदार थप्पड़

Tanisha Mukerjee Instagram

वहीं दूसरी तस्वीर में तनीषा कैमरे को पोज देती हुईं नज़र आ रही हैं। तस्वीर में तनीषा के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- वेब सीरीज़ 'तांडव' को बैन करने पर Swara Bhaskar ने किया ट्वीट बोलीं- 'मैं भी हिंदू हूं, किसी भी दृश्य से नहीं हुई अपमानित'

Tanisha Mukerjee Instagram

तनीषा मुखर्जी की तीसरी तस्वीर में वह समुद्र के बीच खड़ी हुईं हैं। तस्वीर में तनीषा के साथ-साथ व्यू भी काफी जबरदस्त लग रहा है। पहाड़ और नीले आसमान के साथ तनीषा की यह तस्वीर बेहद ही खूबसूरत लग रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments