Breaking News

Divyanka Tripathi Birthday: प्यार को पास लाने के लिए अंधविश्वास की तरफ चली गई थीं एक्ट्रेस, जानिए कैसे हुई विवेक से मुलाकात

नई दिल्ली | टीवी की फेमस एक्ट्रेस और फैंस की चहेती दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) 14 दिसंबर यानी आज अपना 36वां जन्मदिन मना (Divyanka Tripathi Birthday) रही हैं। दिव्यांका टीवी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें सिर्फ लोग उनकी एक्टिंग की वजह से ही पसंद नहीं करते हैं बल्कि कई उन्हें एक इंसान के रूप में भी अपना आइडल मानते हैं। दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ अक्सर ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन विवेक के साथ दिव्यांका की प्रेम कहानी शुरू होने से पहले वो शरद मल्होत्रा से प्यार करती थीं। दिव्यांका और शरद लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हुए थे। उस दौरान दिव्यांका बुरी तरह टूट गई थी और अंधविश्वास की तरफ चली गई थीं।

दिव्यांका ने एक बार राजीव खंडेलवाल के शो में बताया था कि जब शरद उनसे शादी करने के लिए मना कर रहे थे। उनके किसी भी मैसेज का कोई जवाब नहीं दे रहे थे। तब वो अंधविश्वास की तरफ चली गई थीं। उन्होंने सबकुछ ठीक करने के लिए अंधविश्वास का सहारा तक ले लिया था। बाद में उन्हें एहसास हुआ की प्यार में अगर उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है तो ये गलत है। शरद से अलग होने के बाद दिव्यांका डिप्रेशन में चली गई थीं। इस दौरान उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हुई। ये है मोहब्बते की शूटिंग के दौरान फैंस ने उनकी एक तस्वीर को कपल के तौर पर बना दिया था। उसके बाद दिव्यांका को भी विवेक से प्यार हो गया और साल 2016 में उन्होंने परिवार की सहमति के साथ शादी कर ली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments