Breaking News

क्या सिद्धार्थ शुक्ला ने की नशे में धुत होकर गरीब आदमी की पिटाई? जानिए इस वाक्ये का पूरा सच

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 40वां जन्मदिन मनाया। लेकिन उनके बर्थडे वाले दिन ही सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने जैसे गंभीर आरोप लगा रहा है। वहीं, गाड़ी में सिद्धार्थ काफी गुस्से में दिखाए देते हैं और वीडियो बना रहे शख्स से फोन खींचने की कोशिश करते हैं। अब सिद्धार्थ के इस वायरल वीडियो का सच सामने आया है।

वीडियो बना रहा शख्स सिद्धार्थ से कहता है, आपने बेवजह गरीब को मारा। इसपर सिद्धार्थ कहते हैं उसने पहले चाकू दिखाकर धमकाया था। जिसके बाद वह शख्स कहता है, 'ये सिद्धार्थ शुक्ला है। ड्रिंक करके गाड़ी चला रहा है।'

Bigg Boss 14: अर्शी खान को पूल में धक्का देने के बाद विकास गुप्ता को दिखाया गया बाहर का रास्ता

गुंडों ने धमकाया

अब टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में सिद्धार्थ के करीबी के हवाले से इस वाक्ये का सच बताया है। इसमें बताया गया कि सिद्धार्थ के जीजा को गुंडों के आने की तड़के स्टाफ की ओर से जानकारी मिलती है। जिसके बाद सिद्धार्थ और उनके जीजा मामले को देखने के लिए जाते हैं। जब वो दोनों गुंडों को रोकने की कोशिश करते हैं वह उन्हें चाकू दिखाकर धमकाने लगते हैं। हालांकि उसके बाद सिद्धार्थ और उनके जीजा गुंडों को पुलिस के हवाले करने में कामयाब हो जाते हैं। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Siddharth Shukla ने रश्मि देसाई पर कसा तंज, कहा- मैं 40 साल का हो गया हूं लेकिन बुड्ढा नहीं.. एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

शहनाज ने किया विश

बता दें कि 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का 40वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को एक वीडियो शेयर बर्थडे विश किया था। सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ बिग बॉस 13 में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस दोनों को प्यार से सिडनाज के नाम से बुलाते थे। घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज कई एलबम म्यूजिक में भी नजर आ चुके हैं, जोकि काफी हिट रहे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments