Breaking News

Alia Bhatt ने शुरू की संजय लीला भंसली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने क्रिसमस के मौके पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। उनकी और रणबीर कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। अब वीकेंड ओवर ही आलिया काम पर वापस लौट चुकी हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद आलिया ने एक तस्वीर शेयर कर दी।

पोर्न स्टार ने Salman Khan के साथ शेयर की हॉट फोटो, जन्मदिन पर दी बधाई

शेयर की तस्वीर

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। आलिया शूट से पहले अपना मेकओवर करवा रही हैं। ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहीं आलिया ने फोन से अपने चेहरे को कवर कर लिया ताकि फिल्म से उनका लुक रिवील न हो जाए। तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, "काम पर वापस"। उनकी ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पोस्टर हो चुका है रिलीज

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एस हुसैन जैदी की किताब पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड है। फिल्म से आलिया का एक पोस्टर पहले रिलीज किया जा चुका है। जिसमें उनका मजेदार लुक देखने को मिला था।

एक्ट्रेस Malaika Arora ब्वॉयफ्रेंड संग मनाएंगी न्यू ईयर, Arjun Kapoor को लेकर पहुंची गोवा

रणबीर के साथ आएंगी नजर

इस फिल्म की शूटिंग से पहले आलिया महाबलेश्वर में एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ की शूटिंग कर रहीं थीं। ऐसे में अगले साल आलिया कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं। वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments