Breaking News

फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं ये 5 अभिनेत्रियां, एक तो थीं कुंवारी

पर्दे के पीछे भी बॉलीवुड की बहुत बड़ी दुनिया छीपी है। कई ऐसे रहस्य है जिनके बारे में लोग आज भी नहीं जानते। आज हम आपको बॉलीवुड दुनिया के पर्दे के पीछे की एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे। क्या आपको पता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की टॉप 5 अभिनेत्रियां प्रेग्नेंट हो गई थीं। नहीं नां। तो आइए जानते हैं वो कौनसी 5 अभिनेत्रियां हैं जो फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं।

 

sridevi_19_1.jpeg

श्रीदेवी
करोड़ों दिलों पर राज करने वाली टॉप अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचानी जाती थीं। भले ही आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी बेहतरीन अदाकारी और उनकी खूबसूरती आज भी हमारे दिलों-दिमाग में जिंदा है। आपको बता दें कि श्रीदेवी वर्ष 1997 में फिल्म ‘जुदाई‘ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं। जब श्रीदेवी प्रेग्नेंट हुई तो उनका अफेयर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ चल रहा था। वह बोनी के साथ ही रहती थी। प्रेग्नेंट होने के बाद श्रीदेवी ने उसी साल बोनी से शादी कर ली थी। उस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा उर्मिता मातोंडकर भी थीं और उसमें उनका नाम जाह्नवी रखा था। उसी से प्रभावित होकर श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था।

 

Juhi Chawala

जूही चावला
आपको जानकर हैरानी होगी कि जूही चावला फिल्म ‘झंकार बीट्स‘ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई थीं। फिल्म में भी जूही की प्रेग्नेंसी से खास कनेक्शन रहा था। क्योंकि वह फिल्म और रियल लाइफ दोनों में प्रेग्नेंट थीं। लेकिन जूही ने इस फिल्म को पूरा किया और यह हिट भी रही थी।

 

amitabh bachchan jaya bachchan

जया बच्चन
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जया बच्चन अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। जया भी फिल्म ‘शोले‘ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस फिल्म के एक सीन में जया बच्चन का बेबी बंप भी दिखाई दिया था, लेकिन लोगों का ध्यान शायद ही उस सीन पर पड़ा था।

 

Aishwarya Rai को लेकर बनेगी 'नटनी बिनोदिनी', सिर्फ हकीकत, फसाना नहीं

ऐश्वर्या राय
फिल्म ‘हीरोइन‘ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हो गई थीं और इसलिए उन्होंने फिल्म को बीच में छोड़ दिया था। ऐश्वर्या इस फिल्म के कुछ सीन भी शूट कर चुकी थीं। इसके बाद ऐश्वर्या की जगह करीना कपूर को इस फिल्म में लिया गया।

 

Kajol ने न्यूकमर एक्टर्स को दिए खास टिप्स, कहा-नफरत से निपटा नहीं जा सकता...

काजोल
अपने सांवले रंग और बेहतरीन अदाकारी के चलते सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री काजोल भी फिल्म ‘वीर‘ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं। मगर फिर भी काजोल ने बिना किसी रूकाउट के इस फिल्म को पूरा किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments