Breaking News

पहाड़ी गाने पर भाभी संग डांस करती हुई नज़र आईं Kangana Ranaut, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने भाई अक्षत रनौत ( Akshat Ranaut ) की शादी की वजह से खूब सुर्खियों में बनी रही। कुछ समय पहले ही उदयपुर में उनके भाई ने अपनी गर्लफ्रेंड अंजलि संग सात फेरे लिए हैं। शादी, रिस्पेशन और कुलदेवी के दर्शन के दौरान की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। जिसमें कंगना के लुक ने सबका दिल जीत लिया। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस भाई की शादी को खूब इंजॉय करती हुई दिखाई दीं। इस बीच कंगना का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें उनके पहाड़ी अंदाज ने सबको उनका दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़ें- दुखों से भरी थी अभिनेत्री Karishma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी, प्रेग्नेंसी के दौरान सास ने मारा था जोरदार थप्पड़

marriage_2.jpg

वीडियो में कंगना साड़ी और हिमाचली टोपी के साथ शॉल पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उनका लुक बेहद ही सिंपल लेकिन काफी स्टाइलिश नज़र आ रहा है। वीडियो में पहाड़ी सॉन्ग की धुन भी सुनने को मिल रही है। जो कि एक कांगड़ी गाना है। जिस पर एक्ट्रेस अपनी भाभी संग पारंपरिक डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेय की है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि "उन्हें फोक सॉन्ग बेहद ही पसंद है। फिर वह किसी भी परंपरा का क्यों ना हो। यह गाना एक कांगड़ी गाना है, जो कि पहाड़ी सिंगर ने गाया है। कंगना ने गाने के बोल का अर्थ बताते हुए कहा है कि गाना के लिरिक्स के मतलब है कि इस महिला इस गाने में अपनी मां के लिए प्यार जता रही है। कंगना की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।"

marriage_1.jpg

आपको बता दें कंगना ने भाई की शादी पर जो लहंगा पहना था। सोशल मीडिया पर उसके काफी चर्चे हुए थे। जिसके बाद अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने अपने लहंगे को लेकर कई दिलचस्प बातें बताई थीं। उन्होंने कहा था कि उनके लहंगे को 14 दिनों में तैयार किया गया था। साथ ही ज्वैलरी मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए थे। बताया जा रहा था कि कंगना के लहंगे की कीमत 16 लाख थी। भाई की शादी के बाद अब कंगना को मुंबई जाना होगा। बताते चलें कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ( Mumbai Police ) के नाम मुंबई पुलिस ( Mumabi Police ) ने समन जारी किया है। दोनों ही बहनों पर समाज में नकारात्मकता फैलाने के आरोप लगे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments