Breaking News

Sonu Sood के नाम पर शख्स ने खोली मोबाइल फोन की दुकान, अभिनेता ने ट्वीट कर पूछा मजेदार सवाल

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की महामारी में प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद अपने नेक कामों के चलते आज भी सुर्खियों में बने हुए हैं। महीनों बीत जाने के बाद भी सोनू लोगों की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। कभी वह किसी ऑटो ड्राइवर के कटे हुए हाथ का ऑपरेशन करवाते हैं। तो कभी वह सब्जी बेच रही इंजीनियर महिला को कंपनी में काम दिलवाते हैं। अभिनेता के इन कामों ने सैंकड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं लोग भी सोनू का सुर्खियां अदा अपने अलग-अलग अंदाज में कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- घर पहुंचते ही प्रवासी मजदूर ने Sonu Sood के नाम पर खोली वेल्डिंग शॉप, एक्टर बोलें 'जल्द आऊंगा दुकान पर'

सोनू सूद रिप्लाई

जिस पर लिखा है- "आर के सोनू सूद मोबाइल स्टोर, सेल्स एंड सर्विस"। वहीं दूसरी तस्वीर में दुकान की फोटो नज़र आ रही है। विकास ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू के लिखा है कि सोनू सूद सर आपकी चलती फिरती दुकान....एक चश्मा ही दिला दो।' अभिनेता ने यह ट्वीट पढ़ा और बड़े ही मजेदार अंदाज में शख्स को जवाब दिया। सोनू ने रिप्लाई करते हुए कहा कि 'क्या मेरा फ़्री में रीचार्ज हो सकता है ?'

यह भी पढ़ें- गरीब बच्चों की पढ़ाई में मदद करने के लिए आगे आए Sonu Sood, हायर एजुकेशन दिलाने के लिए लॉन्च की स्कॉलरशिप

इसी के साथ उन्होंने हंसने का इमोजी भी बनाया है। अक्सर देखा गया है कि सोनू सूद का जवाब देने का स्टाइल लोगों का काफी पसंद आता है। आपको बता दें इस बार कोलकाता के दुर्गा पंडालों में भी सोनू सूद की प्रतिमा को लगाया था। जिसमें लोगों को यह संदेश दिया गया था कि सोनू की ही तरह मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करें।

Sonu Sood

अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने वाले सोनू सूद ने उन्हें ना बल्कि घर पहुंचाया उनके लिए रोज़गार का भी उपलब्ध कराया। सोनू ने प्रवासी रोज़गार ऐप के जरिए वापस अपने घर पहुंचे लोगों के लिए काम का भी इंतेजाम किया। सोनू के इन कामों के लिए उन्हें संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम की ओर 'एडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड' से सम्मानित भी किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments