Breaking News

स्वरा भास्कर ने कही थी अवॉर्ड वापस करने की बात, अब Kangana Ranaut बोलीं- राम भक्त हूं प्राण जाए पर वचन ना जाए

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही उन्होंने सुशांत की मौत को हत्या बताया था। ऐसे में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि अगर उनकी कही गई कोई भी बात गलत साबित होती है तो वह सरकार द्वारा दिए गए अपने अवॉर्ड वापस कर देंगी। हाल ही में एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत की हत्या को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बताया। ऐसे में स्वरा भास्कर ने कंगना को याद दिलाया कि वह अपना अवॉर्ड वापस करने वाली थीं।

जेल से घर पहुंचने के बाद अपने माता-पिता की ओर देखते हुए Rhea Chakraborty ने उनसे कही ये बात

अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर स्वरा भास्कर को जवाब दिया है। कंगना ने लिखा, 'ये है मेरा इंटर्व्यू अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम #KanganaAwardWapasKar'

एक महीने बाद Rhea Chakraborty को मिली जमानत, शेखर सुमन बोले- CBI को केस काफी लेट मिला था

वहीं अवॉर्ड वापस करने को लेकर कंगना ने कहा था कि "मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ भी कहा है, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती तो मैं अपना पद्म श्री लौटा दूंगी।" बता दें कि सुशांत की मौत के केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की अर्जी खारिज कर दी गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments