Breaking News

दिशा पाटनी की 'बटरफ्लाई किक' देख फैंस हुए दंग, यूजर्स ने कहा- 'जैसा बॉयफ्रेंड वैसी गर्लफ्रेंड'

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरती हुई अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। दिशा की अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियोज भी पोस्ट करती हैं। जिन्हें देख अच्छे-अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसे देख सभी लोग काफी हैरान हो गए हैं। यही नहीं इस बार तो उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी कमेंट करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/actress-disha-patani-gym-video-viral-on-social-media-6345758/

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह बटरफ्लाई किक करती हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'बटरफ्लाई किक'। सोशल मीडिया पर वैसे तो दिशा की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। लेकिन इन सब की बीच दिशा का है फैन और भी है। जिसका नाम टाइगर श्रॉफ है। जी हां, दिशा की वीडियो पर टाइगर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'क्लीन' तो वहीं आयशा श्रॉफ लिखती 'दिशू'। अब यह देख तो पता चलता है कि दिशा सबकी फेवरेट हैं।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/actress-disha-patani-shared-her-dance-video-on-her-instagram-it-viral-6133403/

दिशा की वीडियो देख उनके फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही वह टाइगर संग उनकी तुलना कर रहे हैं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले वह फिल्म मलंग में दिखाई दीं थीं। जहां उनकी स्लिम बॉडी और एक्टिंग देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। वहीं जल्द ही अब दिशा अभिनेता सलमान खान संग दिखाई देने वाली है। वह राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान संग रोमांस करती हुई दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक मशहूर डांसर प्रभुदेवा है। फिल्म में आपको रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वैसे तो यह फिल्म ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से प्लान कैंसिल करना पड़ा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments