Breaking News

IPL 2020: आज धोनी-विराट और रोहित-स्मिथ के बीच खेले जाएंगे महामुकाबले

नई दिल्ली। आज इंडियन प्रीमीयर लीग के दो बड़े मैच खेले जाएंगे। पहला मैच दोपहर को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला होगा। जहां चेन्नई आखिरी पायदान पर है। वहीं बेंगलरू प्लेऑफ में पहुंचने का प्रयास करेगी। दूसरा मैच मुंबई इंडियन और राजस्थान रॉयल के बीच खेला जाएगा। मुंबई इंडियन पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है।

चेन्नई और बेंगलूरू के बीच होगा मैच
चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के मैच में आज यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने होगी। चेन्नई इस सीजन अंकतालिका में आठवें स्थान पर है। 11 मैचों में उसे सिर्फ तीन जीत मिली हैं और अगर वह अपने बाकी के बचे तीनों मैच जीत भी जाती है तो उसे प्लेऑफ में जाने के लिए दूसरी टीमों के आंकड़ों के भरोसे बैठना होगा। इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मैच में बेंगलोर ने जीत हासिल की थी। चेन्नई इस मैच में हिसाब बराबर करने की फॉर्म में लग नहीं रही है। चेन्नई के लिए यह लीग अब बस आत्म सम्मान की लड़ाई और बेहतर विदाई पाने के लड़ाई ही रह गई है।

राजस्थान को मिलेगी मुंबई से चुनौती
मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस आईपीएल-13 में रविवार को होने वाले दूसरे मैच में शेख जाएद स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। मुंबई 10 मैचों में सात जीत और तीन हार के बाद 14 अंक लेकर पहले स्थान पर है। इस मैच में जीतने से उसे जो दो अंक मिलेंगे उससे वह 16 अंक लेकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी। वहीं राजस्थान 11 मैचों में चार जीत और सात हार के साथ आठ अंक लेकर सातवें स्थान पर है। इस मैच में जीत उसे प्लेऑफ की रेस में तो बनाए रखेगी लेकिन क्वालीफाई करने के लिए जरूरी है कि टीम अपने बाकी के सभी मैच जीते। साथ ही राजस्थान को बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी नजर रखनी होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments