Breaking News

America में किरायदारों को मिली धमकी, अगर बिडेन को वोट दिया तो दोगुना हो सकता है किराया

वाशिंगटन। अमरीका में राष्ट्रपति चुनाव करीब हैं। इस दौरान ऐसी खबरें आ रही है कि कोलोराडो में मकानमालिकों (Landlord) की ओर से किरायेदारों (Tenant) को धमकी मिल रही है कि उनके किराए बढ़ाए जाएंगे अगर वे जो बिडेन (Joe Biden) को वोट देते हैं। मकानमालिक बकायदा किरायेदारों को नोटिस भेजे हैं।

Taiwan को डराने में लगा चीन, दक्षिण चीन सागर में दागीं घातक मिसाइलें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'मकानमालिकों ने किराएदारों को भेजे गए नोटिस में कहा है कि वे आपको यह नहीं बता रहे हैं कि आपको कैसे वोट डालना है। उन्होंने धमाकाते हुए कहा कि किरायेदारों को इतना बताया जा रहा है परिणाम के बाद वे क्या कर सकते हैं।' मकान मालिक के अनुसार सबकुछ चुनावों के नतीजे पर निर्भर करेगा। पत्र के अनुसार,'अगर ट्रंप को जीत हासिल होती है तो हम सब जीतेंगे। अगर बिडेन जीते तो फिर हम सब हार जाएंगे।'

नोटिस के जरिए किराएदार पर बढ़ाया दबाव

अमरीका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए अर्ली वोटिंग शुरू हो चुकी है। जाहिर सी बात है कि इस नोटिस के बाद से यहां पर रहने वाले लोगों पर दबाव बनाने का प्रयास हो रहा है। इस नोटिस को मकानमालिकों ने ई-मेल के जरिए भेजा है। किराएदार को ये चिंता सता रही है कि परिणाम के बाद उन पर मुसीबत न टूट पड़े।

फ्रांस और तुर्की में बढ़ा तनाव! एर्दोगन ने कहा- मैक्रों को मानसिक इलाज की है जरूरत

अटॉर्नी जनरल को मिली चिट्ठी

कोलोराडो के सेक्रेटरी ऑफिस की तरफ से इसकी पुष्टि हुई है। उन्‍हें इस बारे में शिकायत मिली गई है। पत्र को अटॉर्नी जनरल को भेजा जाएगा। इसमें जो लिखा है वह वाकई डराने वाला है। पत्र में साफ-साफ लिखा है कि टेक्‍सास में जरूरी सामान, गैस, किराने का सामान, नए परमिट्स, फीस और दूसरी सभी चीजें पहले ही महंगी हैं। ऐसे में किरायदारों का किराया भी बढ़ा दिया जाएगा। इससे उनके खर्चों में इजाफा होगा। मकान मालिक का कहना है कि बिडने के जितने पर किराया दोगुना करने की आशंका है। इसके साथ अंत में ये भी कहा गया है कि राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप दोबारा चुने गए, तो दो साल तक किराया नहीं बढ़ाया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments