Breaking News

Happy Birthday: एक्ट्रेस Pooja Hegde हुई 30 साल की, Hrithik Roshan की फिल्म से हुई थीं पॉपुलर

नई दिल्ली। अभिनेत्री पूजा हेगड़े Pooja Hegde birthday आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। जी हां, उनका जन्म 13 अक्टूबर 1990 में हुआ था। उनका जन्म भी मुंबई में ही हुआ है। अभिनेत्री कॉलेज के समय से ही एक्टिंग और मॉडलिंग में रूचि लेने गई थी। जिसकी वजह से कॉलेज में होने वाली तमाम इंवेट्स में वह हिस्सा लेने लगी । चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर कैसे पूजा हेगड़ें ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/birthday-special-pooja-hegde-was-seen-in-an-advertisement-with-ranbir-5214355/

जिसमें वह रणबीर कपूर संग दिखाई दीं थीं। उन्हें वह काफी पसंद आई और उन्होंने अपने पति को फिल्म में पूजा को कास्ट करने का सुझाव दिया था। जो उन्हें काफी पसदं आई थी।

 

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/tollywood-news/pooja-hegde-shares-a-picture-with-akhil-akkineni-went-viral-6407698/

फिल्में

मोहनोदाड़ों के बाद पूजा हेगड़ें हाउसफुल 4 ( Housefull 4 ) में कॉमेडी करती हुई दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उन्होंने कई बडे़े कलाकारों संग काम किया। जिसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। अब खबरों की मानें तो जल्द ही पूजा बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान संग भी जल्द बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती हैं। बताया जा रहा है कि पूजा और सलमान एक साथ फिल्म कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments