Breaking News

Corona संकट के बीच बीजेपी में शामिल हो सकती हैं ये दिग्गज अभिनेत्री, रविवार को पहुंची दिल्ली

नई दिल्ली। एक तरफ देश में कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर जारी है। दूसरी, तरफ बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Vidhan Sabha Chunav ) को लेकर सरगर्मी तेज है। सभी राजनीतिक पार्टियां इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही है। लेकिन, इन सबके बीच बीजेपी खेमे में एक और खुशी की लहर है। साउथ की मशहूर अभिनेत्री और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर ( Kushboo Sundar ) बीजेपी (BJP) का दामन शाम सकती हैं। चर्चा यहां तक है कि भाजपा में शामिल होने के लिए वह दिल्ली पहुंची चुकी है।

BJP में शामिल हो सकती हैं खुशबू सुंदर

जानकारी के मुताबिक, साउथ एक्ट्रेस खुशबू सुंदर पिछले छह साल से कांग्रेस पार्टी में हैं। साल 2014 में उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था और तमिलनाडु में कांग्रेस पार्टी की वह जानी-मानी चेहरा थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को वह तमिलनाडु से दिल्ली के लिए रवान हुई थीं। हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि वह बीजेपी में शामिल होंगी तो उस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दीं। इतना ही नहीं खुशबू सुंदर ये भी सवाल किया गया कि क्या वह कांग्रेेस में हैं? इस पर उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं कुछ नहीं कहना चाहती है। खुशबू सुंदर के इस बयान से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। चर्चा यहां तक है कि कांग्रेस जब साल 2014 में सत्ता से बाहर हुईं तो पार्टी में उनका राजनीतिक करियर बिगड़ने लगा। लिहाजा, कयास लगाया जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

2010 से राजनीति कर रही हैं साउथ की सुपरस्टार

बताया जा रहा है कि खुशबू सुंदर काफी समय से राजनीति में हैं और साउथ में काफी पॉपुलर हैं। अगर वह बीजेपी में शामिल होती हैं, तो 2021 विधानसभा चुनाव में पार्टी में उन्हें चुनावी मैदान में उतार सकती है। कांग्रेस से पहले खुशबू सुंदर डीएमके में भी रह चुकी हैं। तमिलनाड में डीएमके जब सत्ता में थीं, तो साल 2010 में अभिनेत्री ने पार्टी का दामन थामा था। उस वक्त खुशबू सुंदर ने कहा था कि राजनीतिक में आने का निर्णय मेरा सही है। लोगों की सेवा करना मुझे काफी पसंद है। उन्होंने कहा था कि महिलाओं की भलाई करना मेरा लक्ष्य है। खुशबू सुंदर तकरीबन चार साल तक डीएमके में रही थीं। चार साल तक डीएमके में रहने के बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इतना ही नहीं 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था और ना ही राज्यसभा भेजा। गौरतलब है कि खुशबू सुंदर जब साउथ की स्टार एक्ट्रेस थीं तो फैन्स ने उनके सम्मान में एक मंदिर भी बनवाया था। अब देखना ये है कि वह बीजेपी का दामन थामती हैं या फिर उनकी राजनीति किस करवट बैठती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments