Breaking News

पीले रंग की बिकनी पहने हुए दिशा पाटनी की तस्वीर हुई वायरल, यूजर बोले, 'मच्छर काट लेंगे, पूरे कपड़े...'

नई दिल्ली। 'बागी' गर्ल दिशा पाटनी अक्सर सुर्खियों में अपनी फिट बॉडी और लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें लोग भी काफी पसंद करते हैं। अक्सर देखा गया है कि दिशा के फैंस कभी उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स, जिम वर्कआउट तो कभी डांस वीडियो अपलोड करने जैसी फरमाईशें करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद उनका मज़ाक उड़ाया जाने लगा है।

जहां कुछ लोगों ने अभिनेत्री की खूब तारीफ की तो किसी ने उनका खूब मज़ाक उड़ाया। इस बीच एक यूजर का कमेंट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दिशा की तस्वीर पर यूजर ने कमेंट में लिखा-'मच्छर काट लेंगे...डेंगू हो जाएगा..पूरे कपड़े पहनो', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'आप पर पीला रंग काफी जंचता है।' एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री के लिए हॉटेनेस का कमेंट पोस्ट किया।

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दिशा पाटनी अभिनेता सलमान खान संग उनकी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखाई देने वाली हैं। कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। लेकिन महीनों बाद एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दिशा पाटनी को आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में देखा गया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए उनकी जमकर तारीफ की गई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धुआंधार कमाई भी की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments