Breaking News

लॉकडाउन में बेरोजगार हुईं धनबाद की 50 लड़कियां, Sonu Sood ने कहा- एक हफ्ते के अंदर नौकरी कर रहीं होंगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से ही सुर्खियों में हैं। कोरोना काल में हजारों प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद करने के बाद इन दिनों भी वह लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जब कोई उनसे मदद की मांग करता है तो सोनू सूद बिना देरी उसकी डिमांड पूरी कर देते हैं। अब हाल ही में उन्होंने धनबाद की 50 लड़कियों को नौकरी दिलाने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि वह एक हफ्ते के भीतर उनके लिए अच्छी जॉब की व्यवस्था करेंगे।

धनबाद जिले के एक शख्स ने सोनू सोदू को टैग करते हुए मदद की मांग की थी। यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सोनू सूद सर, हम झारखंड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं। लॉकडाउन के कारण हमारी और गांव की 50 लड़कियों की नौकरी चली गई थी और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं। हम सब को नौकरी की बहुत जरूरत है हमारी मदद कीजिए। आप ही आखिरी उम्मीद हो।' इसके बाद सोनू ने भी बिना देरी किए जवाब दिया और मदद के लिए एक हफ्ते का वक्त मांगा।

सोनू सूद ने लिखा, "धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी...यह मेरा वादा है।" सोनू के इस ट्वीट पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आप हैं तो सब मुमकिन है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments