Breaking News

मुंगेर हिंसा के दौरान 17 पुलिसकर्मी घायल, एक की मौत, 100 लोग हिरासत में

नई दिल्ली। बिहार के मुंगेर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के मौके पर हुई हिंसा में पांच लोग घायल हो गए और एक की मौत होने की खबर मिली है। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गोली चलाने का आरोप लगाया। दूसरी ओर पुलिस ने कहा है कि कुछ लोगों ने जानबूझकर पथराव किया और फायरिंग की। जिसकी वजह से 17 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस ने 100 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चुनाव को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर निर्देश दिया गया था कि 26 अक्टूबर शाम तक सभी समितियां विसर्जन का कार्यक्रम पूरा करें। सिटी के पंडित दीन दयाल चौक के पास शंकरपुर की प्रतिमा को विसर्जन को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों में कहासुननी हुई और उसके बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली चलने की वजह से 18 वर्षीय अनुराग कुमार की मौके पर मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मुंगेर के सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। घटना के बाद दीन दयाल चौक और आसपास के इलाकों में पुलिस तैनात कर दी गई है।

डीएम राजेश मीणा के अनुसार दुर्गा पूजा के विसर्जन के दौरान कुछ लोगों ने माहौल को खराब करने का प्रयास किया और पुलिस पर फायरिंग की। जिसकी वजह से अनेक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं एसपी लिपि सिंह के अनुसार पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। किसी भी अफवाह पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है। पुलिस की ओर से 100 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया और सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments