Breaking News

एबी डिविलियर्स के साथ मस्ती करते Yuzvendra Chahal का वीडियो हुआ वायरल, बोले- टेक मी होम

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( (Royal Challengers Bangalore) के स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी चुलबुली हरकतों को लेकर मशहूर हैं। हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ 'रसोड़े में कौन था' पर एक वीडियो बनाया था।

यह वीडियो पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। लोगों ने इस कपल के चुलबुले अंदाज को काफी पसंद किया। इस बार चहल ने आरसीबी के सीनियर खिलाड़ी एबी डिविलयर्स के साथ एक वीडियो तैयार किया है।

चहल ने टीम के सीनियर खिलाड़ी एबी डि विलियर्स के संग शूट का एक वीडियो पोस्ट किया है। चहल ने इसके साथ कैप्शन भी दिया है- 'सर के साथ शूट।'

चहल की मंगेतर धनाश्री ने भी इस पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'जब तक मैं तुम्हारे आसपास नहीं हूं, तब तक तुम यह आराम कर सकते हो।' धनाश्री ने इस कॉमेंट के साथ दो हंसते हुए इमोजी भी इस्तेमाल भी किया गया है।

इस वीडियो में चहल एक ट्रॉली पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और डि विलियर्स उन्हें धक्का देते हुए दिखाई दिए। गौरतलब है कि आईपीएल के 13वें सीजन के लिए डिविलियर्स अपनी टीम के साथ इन दिनों यूएई में मौजूद हैं।

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरेगी। चहल की गेदबाजी के साथ बल्लेबाजी भीे बेहरतीन करते हैं। ऐसे में बैंगलोर की टीम का अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। यूएई की धीमी विकेटों पर उनकी लेग स्पिन कामयाब हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments