Breaking News

बॉयफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर टीवी एक्ट्रेस Sravani Kondapalli ने किया सुसाइड !

नई दिल्ली। तेलुगू टेलीविजन की एक्ट्रेस कोंडापल्ली श्रावणी (Kondapalli Sravani) ने मंगलवार रात 10 बजे के करीब अपने हैदराबाद वाले घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर लिया था। श्रावणी अभी केवल 26 साल की थी। उन्होंने 'मनासु ममता' और 'मौनरागम' जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अभिनय किया था। उनकी मौत से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों बेहद हैरान हैं।

अब इस मामले में पुलिस देवराज नाम के शख्स पर हैरेसमेंट का केस दर्ज कर लिया है। एक्ट्रेस के भाई के मुताबिक श्रावणी और देवराज की दोस्ती टिकटॉक पर हुई थी। इसके बाद दोनों बेहद करीब आ गए थे। लेकिन देवराज पर श्रावणी पर पैसों के लिए दबाव डालता था। इसके अलावा वे उसकी अंतरंग वीडियो लीक करने की धमकी भी देता था। उन्होंने पुलिस से बताया कि मेरी बहन ने मुझे कहा था देवराज उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल रहा है।

भाई के बयान के बाद से पुलिस देवराज नाम के शख्स की तलाश है। वहीं पुलिस के मुताबिक श्रावणी के पिता ने कुछ दिनों पहले भी देवराज के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और उन्होंने श्रावणी को उसके साथ घूमने को लेकर चेतावनी भी दी थी।

पुलिस के मुताबिक देवराज के साथ घूमने को लेकर मंगलवार की देर रात श्रावणी की अपनी मां और भाई के साथ बहस हुई थी। इसके बाद वह अपने कमरे में गई और खुद को फांसी लगा ली। हालांकि अभी तक देवराज के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल सके हैं।

बता दें कोंडापल्ली श्रावणी, पिछले 8 वर्षों से टीवी धारावाहिकों में का कर रही थी। उन्होंने कई धारावाहिक, फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। ऐसे में उनकी मौत की खबर से उनके फैंस को सदमा लगा है। रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस के तहत मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहने वाली श्रावणी की रात 10 बजे के बीच आत्महत्या की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments