Breaking News

सारा अली खान की बड़ी मुसीबतें, रिया के ड्रग डीलर से ड्रग खरीदने की बात आई सामने ,जल्द NCB करेगी जांच!

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने से रोज़ाना कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। केस में इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों के नाम सामने आए है। ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स का नाम लिया। जिसमें उन्होंने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, मुकेश छाबड़ा और रोहिणी अय्यर नाम लिया। साथ उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में लगभग 80 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। जिसके बाद से एनसीबी की जांच इस पूरे मामले में और तेज हो गई है। खबरों की मानें तो यह सभी सितारें एंजेसी के निशाने पर है। जिन्हें कभी भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

Sara Ali Khan

वहीं रिया ने अपने बयान में इस बात भी खुलासा किया है कि सारा अली खान भी उसी शख्स से ड्रग लेती थीं। जिनसे वह खरीदा करती थीं। जिसके बाद से सारा की मुसीबतें बढ़ती हुईं नज़र आ रही है। रिया ने सुशांत के थाईलैंड ट्रिप का भी जिक्र किया। जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत के इस ट्रिप पर सारा भी गई थीं। इस पूरे ही ट्रिप पर सुशांत ने अकेले ही 70 लाख का खर्च किया था। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत और सारा महज को-स्टार्स ही नहीं बल्कि दोनों के ही बीच काफी गहरी दोस्ती थी। बता दें सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से ही इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

इन सब बातों के सामने आने के बाद से एनसीबी ने पेडलरों के ठिकानों की जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया। मुंबई और गोवा के ड्रग पेडलरों के ठिकानों पर छापेमारी करते हुए सात लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसमें अधिकारियों को भारी मात्रा में ड्रग्स पाया गया। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। बताय जा रहा है कि करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के वीडियोज की भी एनसीबी जांच करेगी। खबरों की माने तो यह बात सामने आई है कि करण की इस पार्टी में कई सेलेब्स ड्रग्स लेते हुए नज़र आए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments