Breaking News

मुंबई में Kangna Ranaut के दफ्तर पर बीएमसी ने चलाया बुलडोजर, अभिनेत्री ने कहा बाबर की सेना

नई दिल्ली। मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करना कंगना रनौत को भारी पड़ता दिख रहा है। बुधवार को कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। इससे पहले ही बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर पर हुए अवैध निमार्ण को हटाने पहुंच गई।

ऑफिस पर हथौड़ा-बुलडोजर लेकर पहुंच गए

कंगना कुछ तस्वीरे साझा कर दावा किया है कि बीएमसी के लोग उनके ऑफिस पर हथौड़ा-बुलडोजर लेकर पहुंच गए। इसमें दिख रहा है कि कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चला रही है। बीएमसी ने कंगना को इसका जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया था। समय सीमा खत्म होते ही अवैध निर्माण को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है। इस पर कंगन रनौत ने ट्वीट कर बीएमएसी की तुलना बाबर की सेना से कर डाली है।

मुंबई दर्शन के लिए तैयार कंगना

इसके अलावा कंगना रनौत ट्वीट कर कहा कि वह मुंबई दर्शन को तैयार हैं। महाराष्ट्र सरकार के गुंडे उनकी संपत्ति को गैरकानूनी रूप से तोड़ रहे हैं। उन्होंने महाराष्ट्र गौरव के लिए रक्त देने का वादा किया था, यह सब कुछ नहीं है, लेकिन मेरी भावना केवल उच्च और उच्चतर होगी।

बीएमसी के कर्मचारी और पुलिकर्मी दिखाई दे रहे हैं

बीएमसी की टीम अभिनेत्री के घर के भीतर है। कंगना अभी तक मुंबई नहीं पहुंची हैं। मगर जो तस्वीरे सामने आ रही हैं, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिकर्मी दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही बीएमसी की टीम दफ्तर पर जेसीबी चला रही है। इससे पहले बीएमसी (ब्रिहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने कंगना के पाली हिल के ऑफिस को लेकर नोटिस दिया था। उसमें कहा गया है कि निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन की बाते हैं। अगर 24 घंटे के अंदर उनसे कंगना जवाब नहीं देती हैं तो ऑफिस के उस हिस्से पर बुलडोजर चलेगा।

कंगना रनौत का यह दफ्तर (मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड) ग्राउंड फ्लोर के साथ दो और फ्लोर तक बना हुआ है। जब बीएमसी ने निर्माण का ढांचा देखा तो पाया दफ्तर के निर्माण के दौरान कई उल्लंघन हुए। कई जगहों को गलत तरीके निर्माण किए गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments