Breaking News

फिल्म 'राब्ता' का यह गाना देख सुशांत से मिलना चाहती थीं सारा, अभिनेता के लिए कही थी ये बात

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में रोजाना नए नए जानकारी सामने आ रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड और इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती जेल में बंद है। पूछताछ के दौरान रिया ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। हालांकि उनके बयानों की जांच पडताल चल रही है। हाल ही में सुशांत सिंह और सारा अली खान से जुड़ी बातें सामने आ रह है। सुशांत और सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें सारा अली बता रही हैं कि फिल्म 'राब्ता' देखने के बाद वह सुशांत सिंह राजपूत से मिलना चाहती थीं।

sara ali khan

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सुशांत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन का है। अभिनेत्री सारा ने कहा कि उन्होंने पहली बार सुशांत को फिल्म राब्ता के गाने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' में देखा था। सारा ने कहा कि मुझे कीर्ति और सुशांत की केमेस्ट्री बहुत अच्छी लग रही थी। मेरा ध्यान सुशांत की एब्स और कीर्ति की टांगों पर था। मैं इस लड़के से मिलने के लिए पागल हो रही थीं। मैंने कहा ये कितना हॉट लड़का है।

Sara Ali Khan

एनसीबी ने ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत और 6 को किया गिरफ्तार
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में एनसीबी, मुंबई जोन ने ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यहां रविवार को यह जानकारी दी। एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई। मल्होत्रा ने कहा कि मुंबई से गोवा तक जारी छापे में, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई वाली टीम सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरोपियों को मुंबई में मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

sara ali khansara ali khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments