Breaking News

बॉलीवुड पर भड़की रूपा गांगुली, कहा-मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री लोगों की हत्या कराती है और उन्हें ड्रग एडिक्ट...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड को लेकर रोज नए—नए खुलासे हो रहे हैं। इसमें ड्रग्स एंगल भी सामने आया है। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आए हैं। वहीं हाल ही अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीटू के गंभीर आरोप लगाए हैं। अनुराग कश्यप का मामला सोमवार को संसद में भी गूंजा। अभिनेत्री और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने इस मामले में पायल घोष को सपोर्ट किया और संसद परिसर में प्रदर्शन किया।

रूपा गांगुली ने फिल्म इंडस्ट्री और मुुंबई पुलिस पर निशाना साधा है। रूपा गांगुली ने कहा की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जहां एक ओर लोगों की हत्‍या हो रही है, ड्रग एडिक्‍ट बनाया जा रहा है, वहीं मुंबई पुलिस शांत बैठी रहती है। उन्होंने संसद परिसर में हाथों में तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मुंबई पुलिस और फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवाल पूछे। उनका कहना है कि मुंबई फिल्‍म इं‍डस्‍ट्री लोगों की हत्‍या करती है और उन्‍हें ड्रग एडिक्‍ट बनाती है। इंडस्ट्री में महिलाओं को अपमानित किया जाता है और मुंबई पुलिस कुछ नहीं करती, चुपचाप बैठी रहती है।

बॉलीवुड पर भड़की रूपा गांगुली, कहा-मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री लोगों की हत्या कराती है और उन्हें ड्रग एडिक्ट...

प्रदर्शन के दौरान रूपा गांगुली ने हाथों में तीन तख्तियां पकड़ी हुई थीं। इनमें से एक पर लिखा था—मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री और कितनी लड़कियों की इज्‍जत लूटेगा? दूसरी तख्ती पर लिखा था- कितने बच्‍चों की जिंदगी ड्रग्‍स में डुबा देगा? तीसरी पर लिखा था- मुंबई फिल्‍म इंडस्‍ट्री और कितने मर्डर करवाएगा? बता दें कि बॉलीवुड ड्रग्स मामले को लेकर हाल ही संसद में काफी हंगामा हुआ था। बीजेपी सांसद और भोजपुरी सिनेमा के स्टार रवि किशन के बयान पर समाजवादी पार्टी की राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन भड़क गईं थीं। उन्होंने रवि किशन पर निशानाद साधते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इस बयान पर इंडस्ट्री दो गुटो में बट गई है। कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया तो कुछ ने उनका विरोध किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments