Breaking News

Sushant के पिता ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, कहा- वह मेरे बेटे को जहर पिलाया करती थी, वो हत्यारी है

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है और अब इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। नेपोटिज्म, डिप्रेशन और धोखाधड़ी के मामले से शुरु हुआ सुशांत का केस अब ड्रग्स तक जा पहुंचा है। ईडी ने रिया के फोन से डिलीट की हुईं रिट्रीट किए थे। जिसमें खुलासा हुआ था कि Rhea Chakraborty ड्रग्स को लेकर कई लोगों को कॉन्टैक्ट किया था। इतना ही नहीं, रिया की चैट्स सामने आने के बाद उन पर सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप लगे हैं।

अब सुशांत के पिता केके सिंह सामने आए हैं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए ये कहा कि रिया ने सुशांत को जहर पिलाया करती थी। केके सिंह ने कहा, रिया चक्रवर्ती लंबे समय से मेरे बेटे को जहर पिलाया करती थी, वो उसकी हत्यारी है। जांच एंजेसियों को रिया को उसके सहयोगियों को तुरंत गिरफ्तार करें और उन्हें सजा दिलाए।

सुशांत के पिता के अलावा उनके परिवार के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के हाथों सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग दिए जाने की आशंका जताई। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दिया ताकि वह उनको पूर्ण रूप से नियंत्रित कर सकें। विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के परिवार ने पहले सोचा कि उन्हें जो ड्रग अधिक मात्रा में दिया गया उसे डॉक्टरों के परामर्श के तहत दिया गया होगा। लेकिन अब ऐसा लगता है कि सुशांत को ये प्रतिबंधित ड्रग उनकी बिना जानकारी के दिया गया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि सुशांत सामान्य स्तिथि में न रहें। इसके बाद विकास सिंह ने कहा कि सुशांत काफी फिट इंसान थे। वह योग और ध्यान में विश्वास रखते थे।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने उन पर केस दर्ज कर लिया है। व्हाट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती को जया साहा ने लिखा है, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। इसके बाद लिखा हुआ था, असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। रिया चक्रवर्ती और जया साहा की ये चैट 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी। ड्रग्स मामले सामने आने के बाद अब सुशांत की मौत की जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अलावा अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच करेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments