Breaking News

मलाइका अरोड़ा के बाद अब भूमि पेडनेकर मास्क को लेकर जागरुकता फैलाने आगे आईं

कोरोना काल में सब लोग मास्क पहनें इसे लेकर कई सेलिब्रिटीज समय-समय पर जागरुकता फैलाने का काम करते रहे हैं। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस क्रम में नया नाम हैं। भूमि ने एक स्लोगन जारी कर लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया है। भूमि का स्लोगन है- अगर आप सचमुच केयर करते हैं तो कृपया मास्क (mask) पहनिए। भूमि ने यह स्लोगन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram account) के माध्यम से जारी किया है। इस पोस्ट में भूमि ने एक गुलाबी रंग का मास्क पहन रखा है। भूमि एक जानी-मानी पर्यावरण कार्यकर्ता हैं।

bhumi pednekar

एक ही कपड़े को कई बार बदलकर पहनती हैं भूमि
भूमि पेडनेकर कपड़ों को रिपीट करने की बात पर यकीन रखती हैं और साथ ही वह अपने वॉर्डरोब को अपनी बहन के साथ साझा करने में भी यकीन रखती हैं। भूमि कहती हैं, 'कपड़ों को दोहराने में मैं यकीन रखती हूं। मैं हमेशा इन्हें रिपीट करती हूं। एक अभिनेत्री के तौर पर आपको हमेशा बदल-बदलकर अलग-अलग तरह के आउटफिट्स पहनने की सलाह दी जाती है, लेकिन सच कहूं तो मुझ पर इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता।' वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार विक्की कौशल के साथ 'भूत' में नजर आईं थी। अब वह जल्द ही दुर्गावती और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी।

bhumi pednekar

मलाइका अरोड़ा ने बताया मास्क पहनने का सही तरीका
खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैन्स के साथ अक्सर अपने फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने कोरोना कॉल में फैन्स को मास्क पहनने का सही तरीका बताया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। पिछले दिनों मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर कर बताया है कि फेस मास्क को सही तरीके से कैसे पहना जाता है। उन्होंने अपनी तीन फोटो का एक कोलाज साझा किया है। इसे देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि जब आप मास्क पहने तो आपकी नाक और मुंह दोनों कवर होने चाहिए। पोस्ट शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, 'प्लीज मास्क जरूर पहनें और इसे सही तरीके से पहनें। खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें।'

bhumi pednekar

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments