Breaking News

Rhea Chakraborty पर कसा शिकंजा, सीबीआई जारी कर सकती है समन, पिता से भी होगी पूछताछ

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में सीबीआई एक्शन मोड़ में है। अब सीबीआई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को समन भेजने की तैयारी कर रही है। रिया के साथ-साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी सीबीआई समन भेज सकती है। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती को सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani), दीपेश सावंत और कुक नीरज के साथ में बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

पिछले दो दिनों से सीबीआई लगातार सुशांत की मौत के वक्त घर में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। जिसमें सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और कुक नीरज शामिल है। सिद्धार्थ पिठानी ने दावा किया था कि उसी सबसे पहले सुशांत के पंखे से लटकते हुए देखा था और उसी ने सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था। ऐसे में सीबीआई ने सिद्धार्थ और नीरज को एक साथ बैठाकर भी पूछताछ की। बताया जा रहा है कि दोनों के बयानों में विरोधाभास है। सीबीआई तीनों को पूछताछ के लिए रविवार को सुशांत के घर पर भी ले गई। खबरें हैं कि यहां सीबीआई ने सुशांत की मौत के सीन को रिक्रिएट भी किया।

इसके अलावा कहा जा रहा है कि आज सीबीआई सुशांत के दोस्त संदीप सिंह (Sandeep Singh) से भी पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही सुशांत और रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। वहीं, सुशांत की मौत के मामले में चबी बनाने वाला भी अहम कड़ी है। जिसने 14 जून को सुशांत के कमरे का ताला तोड़ा था। ऐसे में सीबीआई आज चाबी वाले मोहम्मद रफी से भी पूछताछ कर सकती है। बता दें कि मोहम्मद रफी ने बताया था कि उन्हें सिद्धार्थ पिठानी ने फॉन कर चाबी बनाने के लिए बुलाया था। लेकिन जब वक्त लगा तो सिद्धार्थ ने उन्हें ताला तोड़ने की बात कही। इसके बाद रफी ने ताला तोड़ा और तुरंत ही उन्हें वहां से जाने के लिए कह दिया गया। उस वक्त चाबी वाले को नहीं पता था कि ये सुशांत सिंह राजपूत का घर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments