Breaking News

Madhuri Dixit के गाने पर डांस करते हुए Sushant Singh Rajput का वीडियो आया सामने, भांजी संग मस्ती करते हुए आए नज़र

नई दिल्ली। महज 34 साल की उम्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) का यूं चले जाना किसी को रास नहीं आ रहा है। सभी के दिमाग में बस एक ही बात चल रही है कि सुशांत ने सुसाइड ( Sushant Singh Rajput Suicide ) नहीं किया बल्कि उनकी हत्या की गई है। अभिनेता के देहांत को हुए दो महीने हो चुके हैं, लेकिन जांच में जुटी पुलिस के ( Police did not find any evidence ) हाथ कोई सबूत नहीं लग पाया। वहीं ईडी और सीबीआई ( ED and CBI investigate Sushant Case ) के पास केस पहुंचने के बाद से रोज़ाना केस में कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। ऐसे में सुशांत की कई पुरानी वीडियोज और तस्वीरें ( Sushant Throwback vidoes and photos ) सामने आ रही हैं। जिन्हें देख उनकी मानसिक स्थित की बातों पर यकीन करना और भी मुश्किल होता जा रहा है कि वह कभी डिप्रेशन में भी थे।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल ( Sushnat Video Viral ) हो रही है। वह इसमें काफी खुश और मस्ती करने के मूड में नज़र आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत ( Sushant With His Niece ) अपनी भांजी मल्लिका सिंह के साथ खेतों के बीच माधुरी दीक्षित ( Maduri Dixit ) के सुपरहिट गाने चने के खेत में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी भांजी संग बेहद ही खुश हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा चुका है। उनके फैंस वीडियो को देखने के बाद सुशांत के जाने का दुख जता रहे हैं।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई बांद्रा ( Sushant Mumbai bandra house ) में स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद से ही जांच जारी है। इस पूरे ही मामले में प्रथम आरोपी उनकी ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को माना जा रहा है। यही नहीं रिया के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ( KK Singh File FIR Against Rha ) ने भी पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद से केस में नया मोड़ आ गया है। ईडी लगातार ( ED Investiagte Rhea and her family ) रिया और उनके परिवार से पूछताछ करने में जुटी हुई है। वहीं अब सुशांत के एक्स मैनेजर अंकित ( Sushant Ex Manager Ankit ) भी सुशांत की मौत को मर्डर बताते हुए उनके स्टाफ पर ही शक जताया है। साथ ही बताया है कि उन्हें गवाह बनने पर धमकियां मिल रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments