Breaking News

IPL 2020: धुआंधार बल्लेबाज जेसन रॉय Delhi Capitals से आउट, डेनियल सैम्स की टीम में एंट्री

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। लेकिन, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैप्टिल (Delhi Capitals) टीम को बड़ा झटका लगा है। इग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय से टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेनियल सैम्स ( Daniel Sams ) को टीम में शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि जेसन रॉय कुछ व्यक्तिगत कारणों से IPL के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। लिहाजा, उनकी जगह गेंदबाज डेनियल सैम्स को दिल्ली कैपिटल्स ने टीम में शामिल किया है।

दिल्ली कैपिटल्स को एक और झटका

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम का हिस्सा बनने के बाद डेनियल सैम्स ने बताया कि किसी भी क्रिकेटर के लिए IPL काफी बड़ा प्लेटफॉर्म है। सभी क्रिकेटर सालों से इस आयोजन को फॉलो करते हैं। उन्होंने कहा कि IPL का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। उन्होंने टीम में चयन करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट का आभार व्यक्त किया है। डेनियल ने टीम से जुड़ने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। यहां आपको बता दें कि डेनियल सैम्स बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं। बिग बैश लीग में उनका प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा था। सिडनी थंडर्स की ओर से खेलते हुए 2019-20 के सीजन में सैम्स ने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। ऐसा माना जा रहा है कि डेनियल सैम्स के आने से टीम और मजबूत हुई है।

दो खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स से हुए बाहर

वहीं, इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा बड़ा झटका लगा है। सबसे पहले क्रिस वोक्स ( Chris Vokes ) IPL के 13वें सीजन से बाहर हुए थे। बताया जा रहा है कि इंटरनेशनल मैच पर फोकस करने के लिए क्रिस वोक्स ने खुद को IPL से अलग कर लिया था। उनकी जगह दक्षिण अफ्रीका के एनरिक नोर्टजे को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, अब जेसन रॉय टीम से बाहर हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि सैम्स फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। गौरतलब है कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। COVID-19 की वजह से इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में होगा और सभी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments