Breaking News

नेटीजंस ने सुशांत के साथ दिशा की हत्या का रहस्य सुलझाने की मांग की

नेटीजंस ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनके पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की हत्या के रहस्य को सुलझाने की मांग की है। उनकी यह मांग सोमवार सुबह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। कई नेटिजन्स की राय है कि सुशांत और दिशा दोनों की हत्या की गई थी और उनके मामले आपस में जुड़े हुए हैं। इसलिए उन्हें लगता है कि सुशांत के हत्यारों तक पहुंचने के लिए दिशा सालियन की हत्या की जांच बहुत जरूरी है।

एक ट्विटर यूजर ने कहा, दिशा के मामले से ध्यान क्यों हटाया जा रहा है? इसकी जांच करने की जरूरत है। दोनों ही न्याय के हकदार हैं। हैशटैग दिशा मर्डर मिस्ट्री। एक अन्य ने लिखा, दिशा का शरीर नग्न पाया गया था, ऐसे कोई कैसे आत्महत्या कर सकता है? इस रहस्य को सुलझाने और दोषियों को सजा देना जरूरी है।

नेटीजंस ने सुशांत के साथ दिशा की हत्या का रहस्य सुलझाने की मांग की

एक अन्य यूजर ने लिखा, हम जानना चाहते हैं कि 8 जून को दिशा और 13-14 जून को सुशांत के साथ क्या हुआ.. मुंबई में दोहरा हत्याकांड ..। एक और यूजर ने लिखा, दिशा का शरीर नग्न पाया गया। उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें थीं। सीबीआई के लिए उसके केस की जांच करना महत्वपूर्ण है। 8 जून को उसके साथ दुष्कर्म हुआ और उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद सुशांत को 14 जून को मार दिया गया।

बता दें कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन का 8 जून को निधन हो गया और इसके 6 दिन बाद अभिनेता को मुंबई में उनके आवास में मृत पाया गया था। कथित तौर पर दिशा ने एक ऊंची इमारत से छलांग लगा दी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments