Breaking News

सितंबर में शुरू होगी 'Satyamev Jayate 2' की शूटिंग, मिलाप जावेरी ने तैयार किया शेड्यूल

अनलॉक 2 (Unlock 2) में कुछ शर्तों के साथ फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग (shooting of films and TV shows) फिर से शुरू हो गई है। निर्माता और निर्देशक पिछले कई महीनों से अधूरे पड़े अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए कमर कस ली है। कलाकार भी अपनी फिल्मों की शूटिंग और डबिंग शुरू कर दी है। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' (Bollywood actor John Abraham starrer 'Satyamev Jayate 2') इस साल अप्रैल पर फ्लोर पर आने के लिए तैयार थी। महामारी कोरोना वायरस (corona virus) के चलते इसे पोस्टपोन करना पड़ा। हालांकि टीम आने वाले महीनों में एक बार फिर से अधिक उत्साह के साथ शूटिंग करने के लिए तैयार है। नई खबरों के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर और जॉन अब्राहम अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए काफी उत्साहित है। खबरों के अनुसार, 'सत्यमेव जयते 2' ('Satyamev Jayate 2) की शूटिंग का शेड्यूल तैयार कर लिया गया है।

 

 John Abraham

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्ट पर और काम किया गया है। एक बदलाव के साथ फिल्म की शूटिंग अब लखनऊ में होगी। 'सत्यमेव जयते 2' ऐक्शन पैक्ड कॉप ड्रामा है, जिसे पहले मुंबई में शूट किया जाना था। इंटरव्यू में मिलाप जावेरी ने कहा कि पहली फिल्म करप्शन के साथ लड़ाई पर आधारित थी। इसके दूसरे पार्ट में सभी क्षेत्रों जैसे पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों, आम आदमी के करप्शन से निपटा जाएगा। मनोरंजन के साथ इस फिल्म कई प्ररेणा भी मिलेगी। इसमें एक्शन के साथ हल्की-फुल्की कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

 John Abraham

आपको बता दें कि पिछले दिनों अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्मकार मिलाप जावेरी से 'सत्यमेव जयते 2' पर काम शुरू करने को लेकर मुलाकात की थी।
जावेरी ने इस मुलाकात के पलों की जानकारी शेयर करने के लिए ट्विटर पर तस्वीरें साझा की थी। जावेरी ने पोस्ट किया था, 'मेरे हल्क के साथ फिर से मुलाकात, मेरा हीरो, मेरा राम, मेरा जॉन अब्राहम, 3 महीने बाद मिले। सत्यमेव जयते 2 पर काम शुरू।' पिछले साल जॉन ने 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर साझा किया था। जिसमें उनके चेहरे का एक्सप्रेसन कातिलाना था।

 John Abraham

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments