Breaking News

Instagram पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स की खुशी में वरुण धवन ने फैंस को कहा थैंक्स, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन (Actor Varun Dhawan) यूं तो अक्सर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं। कभी वो अपनी बातों से दर्शकों को गुदगुदाते हैं, तो कभी अपने जबरदस्त डांस मूव्स से अपना दीवाना बना देते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक कनेक्ट करने के लिए आजकल कई बॉलीवुड स्टार्स इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल साइट्स पर मौजूद हैं। इनमें वरुण धवन भी शामिल हैं। हाल ही में इंस्टा (Instagram) पर उनके 30 मिलियन फॉलोअर्स (30 Million Followers) हुए हैं। इसी खुशी में वरुण ने एक वीडियो शेयर (Share Video) करते हुए अपने फैंस को थैंक्स कहा है।

दर्शकों से मिलने वाले इस भरपूर प्यार से वरुण धवन काफी खुश और इक्साइटेड है। साथ ही एक फैन के जरिए उनकी जिंदगी को एक छोटे से वीडियो क्लिप में सहेजने पर वे थोड़े इमोशनल भी नजर आएं। वरुण ने स्टीवन रॉय थॉमस की ओर से बनाए गए वीडियो को शेयर करते हुए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, "आप सबका मुझमें विश्वास बनाए रखने के लिए थैंक्स। आपके प्यार की वजह से ही मैं इस मुकाम तक पहुंचा हूं।" इतना ही नहीं वरुण ने वीडियो बनाने वाले शख्स स्टीवन को भी शुक्रिया कहा।

मालूम हो कि वरुण धवन आजकल अपनी अगली फिल्म कुली नंबर 1 के चलते चर्चा में हैं। इसमें वह पहली बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन वरुण के पापा यानी डेविड धवन ही कर रहे हैं। मूवी को लेकर सभी में बड़ा क्रेज है। ये रिलीज कब होगी इसका आइडिया किसी को नहीं क्योंकि कोरोना के चलते फिल्म पोस्टपोन कर दी गई हैं। इससे पहले मई में उनकी फिल्म कुली नं 1 को रिलीज होना था, लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सका।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments