Breaking News

Happy Birthday: फुटपाथ पर गाने वाली Ranu Mandal को Himesh Reshammiya ने बना दिया था रातोंरात स्टार, बन गए रियल लाइफ हीरो

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चहेते म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) एक ऐसे स्टार हैं जिसके पास ना केवल अवाज है बल्कि अभिनय की कला भी उनके रग-रग में बसी हुई है। मल्टीटैलेंटेड हिमेश रेशमिया(Himesh Reshammiya birthday) आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। हिमेश ने अपने अलग अंदाज से गाने गाकर दुनिया में अलग पहचान बनाई। लेकिन इस सितारे नें दूसरे लोगों को भी पहचान दिलाकर फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है।

हिमेश (Himesh Reshammiya films)ने गायकी के साथ अभिनय में भी अपना हाथ आजमाया। और उसमें भी सफल रहे। उन्होंने 2007 में आई फिल्म 'आपका सुरूर' से एक्टिंग की शुरुआत की। इसके बाद इन्होनें पीछे मुड़कर नही देखा। हिमेश ने 2008 में आई फिल्म 'कर्ज़', 'तेरा सुरूर', 'कजरारे', 'खिलाड़ी 786', 'द एक्सपोज', 'अक्सर', 'दमादम', 'ए न्यू लव स्टोरी', जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग की है। हिमेश रेशमिया ने केवल बड़े पर्दे पर ही धमाल नही मचाया है बल्कि छोटे पर्दे पर भी वो हमेशा छाए रहते है। वे टीवी पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो में जज बन चुके है साथ ही वो HR एंटरप्राइजेस कहलाए जाने लगे है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments