Breaking News

BJP नेता की हत्या पर PM ने जताया दुख, नड्डा ने कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान, हिरासत में 10 पुलिसकर्मी

नई दिल्ली। एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस ( coronavirus in India ) संकट से जूझ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में BJP नेता की हत्या से हड़कंप मच गया है। बंदीपोरा में बुधवार देर शाम आतंकियों ने बीजेपी जिला अध्यक्ष वसीम बारी ( Wasim bari ) की हत्या कर दी। इस घटना से पूरे पार्टी में रोष है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने जहां इस घटना पर दुख प्रकट किया है। वहीं, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। वहीं, इस पूरे में तकरीबन 10 पुलिकर्मियों ( Police Officers ) को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

BJP नेता की हत्या से पार्टी में हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( pm modi ) ने फोन कर पूरे घटना की जानकारी ली। साथ ही वसीम बारी के परिजनों के प्रति सांत्वना भी पीएम ने व्यक्त किया। वहीं, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ( BJP President JP Nadda ) ने कहा,'जम्मू-कश्मीर के बंदीपोरा में हमने शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई को खो दिया। ये पार्टी के लिए भारी नुकसान है। उनके परिवार केसाथ मेरी संवेदनाएं हैं। पूरी पार्टी बारी के परिवार के साथ खड़ी है। उनका बलिदना व्यर्थ नहीं जाएगा'। इन नेताओं के अलावा पार्टी के कई नेताओं ने इस घटना पर दुख प्रकट किया। आलम ये है कि वसीम बारी की मौत से पूरे बीजेपी में शोक की लहर है।

तीन लोगों की निर्मम हत्या

यहां आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के बांदीपोरा जिले में रात करीब नौ बजे आतंकवादियों ( terrorist attack on bjp leader ) ने BJP के एक जिला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हमला हुआ, उस वक्त परिवार की सुरक्षा में लगे आठों सुरक्षाकर्मी मौके से गायब थे। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इलाके को घेर लिया और बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के लिए तकरीबन 10 PSO को हिरासत में लिया गया है, जो वसीम की सुरक्षा में लगे थे। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments