Breaking News

एक्टर Aamir Khan के साथ Kiran Rao के ग्रे बाल देख हर कोई हो गया हैरान, पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, देखें PHOTOS

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan)ने जहां अपने अभिनय से बड़े बड़े एक्टर को टक्कर दी है तो वही वे अपने खास लुक से भी पहचाने जाते। फिल्म इंडस्ट्री में आमिर(Aamir Khan look) ही एक ऐसे हीरों के रूप में पहचाने जाते है जो साल में एक ही फिल्म को साइन करते है जो ताबड़तोड़ कमाई कर जाती है। अब उनकी आने वाली (Aamir Khan films) फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जिनमें उनका लुक एक सरदार का है। लेकिन अभी हाल ही में उनका जो लुक देखने को मिला वो काफी हैरान कर देने वाला था।

वहीं, दूसरी ओर आमिर खान की पत्नी फिल्म प्रॉड्यूसर किरण राव का लुक भी आमिर खान के बालों से मिलता जुलता नजर आया। वह ग्रोसरी की शॉपिंग करने गईं हुई थीं। इस दौरान किरण राव के बाल भी ग्रे कलर के ही थे। इससे पहले आमिर और उनकी पत्नी मई महीने में पब्लिक प्लेस पर दिखाई दिए थे।

अबी हाल ही उनकी बेटी ईरा ने अपने नए घर की तस्वीरे शेयर की थी। जिसमें आमिर के ग्रे हेयर नजर आए थे।एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें आमिर और करीना कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग को भारत-चीन सीमा विवाद के चलते आगे बढ़ा दिया गया है। यह शूटिंग लद्दाख में होनी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments