300*250 ads

Breaking News

Sushant की आत्महत्या के बाद Sonu Sood का दर्द छलका, नेपोटिज्म पर किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर जोरदार बहस छिड़ी है। हर कोई सोशल मीडिया पर आउटसाइडर्स और स्टारकिड्स लेकर बातें कर रहा है। कई एक्टर्स ने नेपोटिज्म पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अब इस लड़ाई में गरीबों की मसीहा बने सोनू सूद भी कूद पड़े हैं। हाल ही उन्होंने एक अपने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर खुलकर बात की। सोनू ने कहा, लोग कुछ तक इसकी चर्चा करेंगे फिर सुशांत की तरह कोई नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में पहचाने बनाने आएगा और उसे भी स्ट्रगल का सामना करना पड़ेगा।

sonu sood

यहां नाम कमाना बड़ा मुश्किल
सोनू का कहना है कि लाइमलाइट भरी बॉलीवुड की दुनिया में एक आउटसाइडर के लिए नाम करना बहुत मुश्किल होता है। पिछले दिनों ही उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए थे वॉचमैन को 500 रुपए टिप दी थी। वहां उन्हें किसी ने हीरो कर दिया, जिसके बाद उन्होंने एक एक्टर बनने का सपना देखना शुरू किया। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। आप कितने भी टैलेंटेडऔर स्ट्रॉन्ग हो, बॉलीवुड में जगह बनाना बहुत मुश्किल काम है। ऐसे बहुत ही कम आउटसाइडर है जो इंडस्ट्री में अपना मुकाम बना पाए हैं।

 

sonu sood

गौरतबल है कि सुशांत सिंह सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लोग करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे बड़े सितारों और स्टार किड्स की काफी आलोचना कर रहे हैं। कोई भी इन्हें अच्छी नहीं कह रहा है। फिलहाल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण की एक पुरानी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें स्ट्रगल करने वालों का कोई नाम नहीं है। इस समय नेपोटिज्म को लेकर एक पहल शुरू की गई है, जिसमें करण जौहर, सलमान खान और यशराज फिल्म्स का बहिष्कार किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments