Breaking News

बॉलीवुड सेलेब्स को लॉकडाउन में लगे बिजली बिल के झटके, बिल में रुपए देखकर उड़ गए होश

कोरोना (CXorona) की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सभी को आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ा। इस दौरान जहां आम लोग बिजली बिल (Electricity bill) को लेकर परेशान होते दिखे। हाल ही साउथ एक्ट्रेस कार्तिका नायर ने अपने बिजली बिल को लेकर एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने बताया कि जून माह का उनका इलेक्ट्रिसिटी बिल एक लाख रुपए के लगभग आया है, वह भी बिना रीडिंग लिए। उन्होंने बिजली कंपनी पर सवाल उठाए। वहीं बॉलीवुड स्टार्स को भी लॉकडान के दौरान बिजली के बिल के झटके लगे। सितारों ने सोशल मीडिया पर इलेक्ट्रिसिटी बिल की तस्वीरें पोस्ट कर अपनी व्यथा सुनाई। इनमें तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे, ऋचा चड्ढा, अमायरा दस्तूर और वीर दास जैसे नाम शामिल हैं।

तापसी पन्नू

अभिनेत्री बिजली का बिल देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने कई ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। तापसी ने एक ट्वीट में इलेक्ट्रिसिटी कंपनी को टैग करते हुए लिखा, 'तीन महीने ही लॉकडाउन के हुए हैं और मैं ये सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदें हैं कि इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?

बॉलीवुड सेलेब्स को लॉकडाउन में लगे बिजली बिल के झटके, बिल में रुपए देखकर उड़ गए होश

खाली पड़ा है अपार्टमेंट

तापसी ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि उनका एक अपार्टमेंट ऐसा है, जहां कोई नहीं रहता। उस अपार्टमेंट के बिजली का बिल भी बहुत ज्यादा आया है। अभिनेत्री ने बिल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा,ये उस अपार्टमेंट का बिल है, जहां कोई रहता नहीं है। हफ्ते में सिर्फ एक बार साफ-सफाई के लिए जाते हैं। अब मुझे चिंता है कि कही इस अपार्टमेंट का कोई इस्तेमाल तो नहीं कर रहा, वो भी हमे बिना बताए। क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो?'

बॉलीवुड सेलेब्स को लॉकडाउन में लगे बिजली बिल के झटके, बिल में रुपए देखकर उड़ गए होश

रेणुका शहाणे

अभिनेत्री रेणुका भी अपने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर परेशान हैं। उनका मई माह का बिजली बिल 5510 रुपये से बढ़ाकर 18080 रुपए कर दिया गया। अभिनेत्री ने इस पर आपत्ति जताते हुए इलेक्ट्रिसिटी कंपनी से सवाल किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे 9 मई को 5510 रुपये का बिजली बिल मिला था, जबकि जून में मुझे मई और जून, दोनों का मिलाकर 29,700 रुपये बिजली बिल मिला। इसमें आप लोगों ने मई महीने के लिए करीब 18080 रुपए चार्ज किये हैं, लेकिन 5510 रुपए 18080 रुपये कैसे बन सकते हैं?' अभिनेत्री ने बिल के स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स को लॉकडाउन में लगे बिजली बिल के झटके, बिल में रुपए देखकर उड़ गए होश

कमेंट में बताई पीड़ा

तापसी पन्नू ने अपने बिजली बिल को लेकर ट्वीट किया तो अन्य सेलेब्स ने उसके कमेंट में अपनी पीड़ा भी बताई। अभिनेता पुलकित सम्राट ने कमेंट करते हुए लिखा,मेरा बिजली बिल भी 30000 रुपए आया है, क्या मजाक है? वहीं 'भाबीजी घर पर हैं' फेम अभिनेत्री सौम्या टंडन ने कमेंट करते हुए लिखा, मेरा औसत बिल 8 हजार रुपए आता है, लेकिन अब 28 हजार का बिल आया है। लगता है कि इन्होंने लॉकडाउन सरचार्ज जोड़ा है।


इन सेलेब्स ने भी की शिकायत

कुछ अन्य सेलेब्स ने भी अपने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर शिकायत की है। इनमें वीर दास, काम्या पंजाबी, नेहा धूपिया, डीनू मोरया जैसे नाम शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments