300*250 ads

Breaking News

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद सिंगर मैथिली ठाकुर ने लिया फैसला, बॉलीवुड फिल्मों में नहीं गाएंगी गाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) की आत्महत्या ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। अब कुछ लोग खुलकर सामने आ रहे हैं और बॉलीवुड की गुटबाजी के बारे में बता रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा सांतवें आसमान पर है। नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) को लेकर लोग कुछ कलाकारों, निर्माता और निर्देशकों की फिल्मों के बॉयकॉट करने बात कह रहे हैं। इस बीच अब अपने टैलेंट से लोगों के दिलों में जगह बनाने वालीं सिंगर मैथिली ठाकुर (Singer Maithili Thakur) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़ा फैसला लिया है।

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद से ही मैथिली ठाकुर काफी दुखी हैं और उन्होंने फैसला किया है कि अब वह बॉलीवुड फिल्मों में गाना नहीं गाएंगी। उन्होंने बॉलीवुड को बायकॉट (Boycott Bollywood) करने का फैसला लिया है। इस बात का एलान मैथिली ने अपने भाई ऋषभ ठाकुर के यूट्यूब चैनल से किया है। मैथिली ने कहा कि वो बॉलीवुड फिल्मों में अब गाना नहीं गाएंगी, क्योंकि पिछले दिनों जो घटना घटी है उससे वह काफी प्रभावित हुई हैं।

मैथिली ने कहा, 'अब से हम बॉलीवुड गानों को नहीं गाएंगे। इसकी क्या वजह है ये मुझे नहीं मालूम। कुछ समझ में नहीं आ रहा मुझे। लेकिन ये मेरे अंदर से आया तो मैंने इसे लेकर अपने पापा से भी बात की। पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में ये चीजें आती जा रही थीं। बहुत सारी चीजें हम लोग सुन रहे हैं, देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यही दिख रहा है कि कैसे गलत-गलत चीजें हो रही हैं।' उन्होंने आगे कहा, कुछ चीजें हमारे साथ भी हुई हैं लेकिन हम इन्हें ये सोचकर छोड़ देते हैं कि अभी तो हम संघर्ष ही कर रहे हैं। हमें जो चीजें पसंद हैं हम वो अच्छे से करेंगे और जो चीजें नहीं पसंद हैं उसे नहीं करेंगे। मैं अलग अलग भाषाओं के गीत गाती हूं। लेकिन अब से बॉलीवुड गाने हम नहीं गाएंगे।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments