Breaking News

आर्थिक तंगी से जूझ रहे Rajesh Kareer ने मांगी थी मदद, को-स्टार Shivangi Joshi ने अकाउंट में भेजे पैसे

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus In India) के चलते लगाए गए लॉकडाउन से काफी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री (Corona Impact On TV Industry) पूरी तरह ठप पड़ चुकी है, जिसके कारण कई एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। हाल ही में टीवी सीरियल 'बेगुसराय' (Begusarai) के एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer Video) का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनकी हालात इस वक्त काफी खराब है और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, ऐसे में उन्हें मदद (Rajesh Kareer Pleads For Financial Help) की सख्त जरूरत है। अब उनकी को-एक्टर शिवांगी जोशी उनकी मदद के लिए आगे आई हैं।

शिवांगी जोशी ने किए पैसे ट्रांसफर

'बेगुसराय' सीरियल में राजेश करीर की बेटी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को जब उनकी हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। एक्ट्रेस ने बिना देरी किए राजेश करीर के अकाउंट में 10 हजार रुपए ट्रांसफर (Shivangi Joshi Transfers Money To Rajesh Kareer) कर दिए। इस बारे में खुद राजेश ने एक वेबसाइट को बताया। उन्होंने कहा कि 'शिवांगी ने जो किया मैं उससे बेहद खुश हूं। सेट पर हम बहुत ज्यादा क्लोज नहीं थे, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने मेरी इस मुश्किल वक्त में मदद की। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।'

राजेश करीर ने बताया कि शिवांगी जोशी के अलावा भी कई लोगों ने उनसे संपर्क किया है और उनके अकाउंट में पैसे भेजे हैं। राजेश करीर बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने 'मंगल पांडे' और रितिक रोशन की 'अग्निपथ' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है।

वीडियो के जरिए की थी मदद की अपील

आपको बता दें कि राजेश करीर ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए लोगों से सहायता मांगी थी। वीडियो में वो कहते हैं, 'दोस्तों नमस्ते, मैं राजेश करीर एक आर्टिस्ट हूं। बहुत सारे लोग शायद मुझे पहचानते भी होंगे। बात ये है कि अगर आज शर्म करूंगा तो जीना मुश्किल हो जाएगा। बस इतनी गुजारिश करता हूं कि मुझे मदद की सख्त जरूरत है। हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं। मुंबई में 15-16 साल से परिवार के साथ रह रहा हूं। काफी टाइम से खाली थी लेकिन 2-3 महीने से स्थिति काफी खराब हो चुकी है। आप लोग अगर 300-400 की भी मदद कर सकते हैं तो बड़ी हेल्प होगी। मैं पंजाब वापस चला जाऊंगा।' राजेश करीर ने अपना फोन नंबर और बैंक अकाउंट की डीटेल्स भी शेयर की थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments