300*250 ads

Breaking News

वरुण धवन की मेजबानी में लाइव आएंगे सितारे, फिल्मों की रिलीज की करेंगे घोषणा

बॉलीवुड की होम डिलीवरी में आज वरुण धवन की मेजबानी में कई फिल्मी सितारे जुम कॉल पर ऑनलाइन आएंगे। जहां से वे अपनी आनेवाली फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा करेंगे। यह इवेंट 29 जून शाम 4:30 बजे होगा। जिसमें आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार और अजय देवगन आदि शामिल रहेंगे।

आपको बता दें कि फिलहाल सिनेमाघर नहीं खुले हैं। और अगले दो-तीन माह तक भी उनके खुलने की स्थिति स्पष्ट नहीं है। ऐसे में डिजनी प्लस हॉटस्टार प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा आज शाम को की जाएगी। इस दौरान ओटीटी प्लेटफार्म से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा होगी। यह चर्चा जूम कॉल पर की जाएगी। जिसमें सभी सितारे एक साथ एक दूसरे को देख और सुन सकेंगे।

जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज द प्राइड आदि फिल्मों की घोषणा की जाएगी। आपको बता दें कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली घटना है। जब एक साथ इतनी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।जिसका मुख्य कारण सिनेमाघर बंद रहना है। डिजनी प्लस हॉटस्टार अपने प्लेटफार्म पर बॉलीवुड की होम डिलीवरी कैंपन के नाम से यह फिल्में रिलीज करता रहेगा, जिसके तहत करीब 8 से 9 फिल्मों को एक बार में लिया जाएगा। फिलहाल कुली नंबर वन को लेकर कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है। वही यह भी शाम को ही घोषित किया जाएगा कि किस फिल्म के साथ अगस्त माह में इस कैंपेन की शुरुआत होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments