300*250 ads

Breaking News

बच्चों संग फार्म घूमने गए जेनेलिया-रितेश, वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने बताई ये खास वजह

लॉकडाउन के प्रतिबंधों में कुछ ढील दिए जाने के बाद जेनेलिया ( genelia dsouza ) और रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) अपने बच्चों को लेकर लातूर के एक फार्म में गए हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके बच्चे पेड़ की छांव में पढ़ते नजर आए।

लॉकडाउन को लागू हुए तीन महीने बीत चुके हैं और तब से हम मुंबई से दूर अपने गांव में रह रहे हैं..अब जब लॉकडाउन हटा दिए गए है, तो ऐसे में हमें अपने फार्म में जाने का मौका मिल गया। हमारे बच्चों को एक नया क्लासरूम मिला, वे पेड़ के नीचे बैठकर पढ़ते-लिखते रहते हैं और उन्हें ऐसा करते देख हमें काफी संतुष्टि का अनुभव होता है..मैं अपने परिवेश के प्रति पहले से ज्यादा जागरूक, जानवरों के प्रति पहले से ज्यादा दयालु हूं..जैसा कि किसी ने ठीक ही कहा है कि हमें अपने पूर्वजों से पृथ्वी विरासत में नहीं मिली है, हम इसे अपने बच्चों से उधार लेते हैं।

दो बार रचाई थी शादी
रितेश और जेनेलिया दोनों ने फरवरी साल 2012 में शादी की थी। हालांकि अब लॉकडाउन में फैंस के बीच इनकी शादी की तस्वीरें खूब छाई हुई हैं। इस स्टार वेडिंग में काफी सारे बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। शादी में अक्षय कुमार ने भी शिरकत की थी। अक्षय कुमार रितेश के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। इसके साथ ही शाहिद कपूर भी रितेश और जेनेलिया की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे और बधाईयां दी थी। साल 2003 में दोनों कलाकारों ने साथ में बॉलीवुड डेब्यू किया था। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। शादी और बच्चों के जन्म के बाद भी रितेश और जेनेलिया अपनी प्यार भरी बॉन्डिंग और रोमांटिक कैमिस्ट्री को लेकर खूब चर्चाओं में रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments