300*250 ads

Breaking News

आपको संगीत की परवाह है, तो कलाकारों को भुगतान करें : सोना मोहापात्रा

गायिका सोना मोहापात्रा ( Singer sona mohapatra ) ने संगीत प्रेमियों से आग्रह किया है कि वे संगीत तक मुफ्त में पहुंच के बजाय संगीत कलाकारों को भुगतान करें। सोना ( sona mohapatra ) ने कहा, भारत में, हमें इस तथ्य को समझने की आदत नहीं है कि एक कलाकार को भुगतान किया जाना चाहिए। हमारा मानना है कि संगीत मुफ्त में सुनने को मिलना चाहिए। मैं शहरी भारत के लोगों के बारे में बात करना चाहती हूं। हम 300 रुपए में कॉफी लेने के इच्छुक हैं।

हम ब्रांडेड कपड़े, कारों में निवेश करना पसंद करते हैं। हम खरीदारी करने पर अपना पैसा लुटाते हैं लेकिन हम अपना संगीत मुफ्त में चाहते हैं। क्यों? चाहे वह संगीत स्ट्रीमिंग, डाउनलोड, एक संगीत वीडियो, एक वेबिनार, या एक डिजिटल संगीत कार्यक्रम हो- हम सभी इसे मुफ्त में चाहते हैं, ऐसा क्यों?

गायिका ने कहा, अगर आप वास्तव में जीवन में अधिक संगीत होने के बारे में परवाह करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि संगीत कलाकार कैसे गुजर-बसर करते हैं क्योंकि यह कोविड-19 के दिनों में बहुत ज्यादा मुश्किल होने वाला है, कृपया कलाकार को भुगतान करें। कोई कलाकार मुंह खोलकर पैसे नहीं मांगेगा, विशेष रूप से लोक गायक, जो स्टेज शो पर निर्भर हैं। अब उन्हें परेशानियां हैं। एक कलाकार कभी भी पैसा नहीं मांगेगा। वे हमेशा गाएंगे और प्रदर्शन करेंगे क्योंकि वे जुनूनी हैं।

सोना ( sona mohapatra ) ने कहा कि मैं हर किसी से आग्रह करना चाहूंगी कि कृपया अपने आसपास के कलाकार को महत्व दें। जब भी आप एक शो देख रहे हों, तो कलाकार को भुगतान करें। भले ही यह एक छोटी राशि हो, लेकिन कृपया भुगतान करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments