300*250 ads

Breaking News

16 साल की उम्र में स्कूल में हुई घटना से टूट गई थीं रिया सेन, अब दर्द किया बयां

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) की चकाचौंथ के पीछे एक काली दुनिया भी है। इसकी असलियत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद खुलकर सामने आई। इसके बाद से इंडस्ट्री में भूचाल मच गया। हर कोई बीती बातें शेयर करने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस रिया सेन (Actress Riya Sen) ने भी चौंकाने वाला खुलासा किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे इंडस्ट्री में उनकी एक बोल्ड इमेज तैयार हुई, जिससे वह आज भी नफरत करती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 16 साल की उम्र में स्कूल में हुई एक घटना का भी जिक्र किया जिसने उनकी जिंदगी बदलकर रख दी।

हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि 16 साल की उम्र में उन्हें मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक के एक म्यूजिक वीडियो में ब्रेक मिला था। इसमें उन्हें ग्लैमरस अंदाज में नजर आना था। दर्शकों ने 'याद पिया की आने लगी' को भरपूर प्यार दिया। किस्मत से उन्हें एक के बाद एक मूवीज भी मिल गईं, लेकिन इन सभी फिल्मों में उन्हें बोल्ड (Bold and Hot) नजर आना था। छोटे कपड़े और एटीट्यूड के साथ उन्हें अपने कैरेक्टर को डेवलप करना था। ये मूवीज उन्हें लाइमलाइट दिलाने में भले ही कामयाब रहीं हो, लेकिन उनका असली वजूद छीनने में एक टर्निंग प्वाइंट की तरह साबित हुुई। उनका कहना है कि इंडस्ट्री में उनकी इमेज सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस (Bold Actress) की बन गई। लोग उन्हें उनके लुक से जज करने लगे, जबकि उनकी एक्टिंग को पेश करने का मौका नहीं मिला।

रिया आगे बताती हैं कि 16 साल की उम्र में ही जब वो स्कूल में पढ़ती थीं तब भी उनकी इमेज हॉट लड़की की बन गई थीं। उन्होंने बताया,'जब मैं स्कूल में थी तब मुझे सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलने शुरू हो गए थे। जब मैं बाहर निकलती थी तो लोगों बोलते थे ओह रिया सेन! शायद उन्हें लगता था कि जैसी मैं फिल्मों में नजर आती हूं, रियल लाइफ में भी वैसी ही हूं। मैं खुद को हीरोइन के रोल में एडजस्ट नहीं कर पा रही थी। मैं पहले भी इस चीज से नफरत करती थीं। रिया कहती हैं कि वह नहीं चाहती थीं कि फिल्म इंडस्ट्री में उनकी ऐसी छवि बनें। मगर एक के बाद एक आई मूवीज में उन्होंने ग्लैमर का तड़का लगाने का काम मिला। उन्होंने बताया, 'मुझे बहुत खराब और असहज महसूस होता था। तब मैंने बॉलीवुड में काम करना बंद कर दिया और बांग्ला सिनेमा में अलग ऊंचाइयों को छू लिया।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments