Breaking News

जरीन खान ने घर चलाने के लिए किया था यह काम

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान को फिल्मी दुनिया में आने से पहले काफी संघर्ष करना पड़ा, उन्हें जहां आर्थिक समस्या के कारण बीच में ही पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी, वही घर चलाने के लिए नौकरी भी करनी पड़ी, उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले मजबूरी में कॉल सेंटर में भी काम करना पड़ा था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने फिल्म वीर से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी, आज उन्होंने अपनी पहचान बना ली है, हालांकि वे पहले डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन आर्थिक हालातों के चलते उन्हें नौकरी करनी पड़ी और 23 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा, लेकिन इससे पहले उन्होंने मजबूरी में कॉल सेंटर में भी काम किया, इसी के साथ साथ वह मॉडलिंग भी करती थी।

जरीन खान अपनी सफलता का श्रेय सलमान खान को देती है, उनके अनुसार वीर में सलमान खान की हीरोइन थी, लेकिन उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वे उनके साथ काम कर रही हैं, इसके बाद जरीन हाउसफुल 2 ,हेट स्टोरी 3 और फिल्म 19 21 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। जरीन को कैटरीना कैफ का हमशक्ल माना जाता है वे जब वीर में नजर आई तो फेन्स को लगा कि कैटरीना कैफ है जरीन खान हिंदी फिल्मों के साथ पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी काम करती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments