Breaking News

कपूर खानदान की इन दो बेटियों का हाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान, पहचानना भी हुआ मुश्किल..

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कपूर खानदान किसी पहचान का मोहताज नही है इस खानदान ने हमेशा ऐसे चिरागों को जन्म दिया है जिसनें अपनी अदाकारी की चमक से पूरी दुनिया में अपने नाम का ढंका पीटा है। फिर चाहे पृथ्वीराज कपूर का समय हो, या फिर आज के समय की करीना,या रणबीर कपूर तक ये वो सितारे है जिन्हें लोग उनकी अदाकारी से जानते हैं।

इन दिनों कोरोना की वजह से लोग घरों के अंदर है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं। और ये सेलेब्स सोशल मीडिया जरिए अपने फैस के साथ जुड़े हुए है वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपूर खानदान को दो बेटियों की तस्वीरें काफी चर्चे में आ रही है। जिसे देखकर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दे कि आज के समय में करीना अपनी फिटनेस के चलते ही बोल्ड अंदाज में नजर आती है। दोनों ही बहनें यानी करीना-करिश्मा दोनों ही एक फिट और बेहद खूबसूरत है। दोनों ने ही बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। करिश्मा ने तो फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है, हालांकि, वे डिजीटल फ्लैटफॉर्म पर नजर आ रही है। वहीं, करीना अभी भी फिल्मों में एक्टिव है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments